चाचा ने आठ साल की भतीजी से किया दुष्कर्म

एंकर — हरदोई में रिश्तों को तार तार कर देने वाली घटना सामने आई है जिसमे आठ साल की बालिका से हैवानियत का मामला सामने आया है।

एक मासूम बालिका को खेलते समय मोहल्ले का ही एक मुंहबोला चाचा युवक ले गया और उससे दुष्कर्म किया, हवस की भूख पूरी होने के बाद रोटी बिलखती बच्ची को छोड़ कर आरोपी चाचा फरार हो गया। किसी तरह बालिका घर पहुँची और परिवार वालों को जानकारी दी।पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है और बालिका का चिकित्सीय परीक्षण कराया है।

वीओ-1

मामला हरदोई के बेनीगंज कोतवाली इलाके का है।यहां के एक गांव में एक कामांध ने आठ साल की बालिका को हवस का शिकार बना डाला।बालिका के साथ उस समय घिनौनी हरकत की जब बालिका घर के बाहर खेल रही थी।

चूंकि एक ही जगह के दोनों रहने वाले थे लिहाज़ा उस युवक को बच्ची चाचा बुलाती थी , चाचा के बहकावे में आने पर बच्ची को बहला फुसला कर आरोपी ले गया और सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ घिनौना काम किया।इस बीच बच्ची चीखती चिल्लाती बेहोश हो गयी , और जब आरोपी की हवस खत्म हुई तो बेसुध बालिका को बेहोशी की हालत में छोड़कर वह भाग निकला।

काफी देर बाद जब बालिका को होश आया तो वह जैसे तैसे घर पहुंची और मामले की जानकारी परिजनों को दी।परिजन बालिका को लेकर कोतवाली पुलिस के पास गए।पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और बालिका का डाक्टरी परीक्षण कराया। एएसपी ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है , बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिये भेजा गया है ।

Loading...
E-Paper