पिता ने अपनी बेटी की गोली मारकर हत्या

एंकर–अलीगढ़ में  थाना गाधी पार्क क्षेत्र के महावीर नगर में रहने वाले पिता ने अपनी बेटी की  गोली मारकर हत्या कर दी , हत्या करने के बाद पिता खुद थाने पहुंच गया। और तमंचा सहित समर्पण कर दिया। आरोपी पिता बिजली विभाग में कर्मी है। बताया जा रहा है कि मृतका कविता जनवरी में अचानक घर से गायब हो गई थी, फिर अपने आप वापस भी लौट आई। चार फरवरी को कविता की शादी थी, लेकिन वह फिर से गायब हो गई और अभी दो दिन पहले ही लौटी थी।

कविता आज फिर से कहीं जा रही थी। पिता महेन्द्र ने विरोध किया तो बेटी से विवाद हो गया। गुस्से में आये पिता ने तमंचे से कविता को गोली मार दी। मौके पर ही कविता की मौत हो गई । इससे इलाके में हड़कम्प मच गया । इसके बाद पिता तमंचा लेकर खुद थाने पहुंच गया और सरेंडर कर दिया। 

पुलिस ने बताया कि लड़की की शादी 4 फरवरी को होनी थी, इसलिए 10 जनवरी को वह अपने प्रेमी के साथ चली गई थी, इसके बाद वह लौट आई, कुछ दिन बाद फिर वह अपने प्रेमी के साथ चली गई, जिससे उसकी शादी टूट गई, अब फिर जाने की कोशिश कर रही थी, पिता ने उससे मना किया तो उसने विरोध किया। इस पर पिता ने यह कदम उठाया। वहीं घर पर अब सन्नाटा पसरा है। 

Loading...

HATYA

Loading...