सिर्फ पांच मिनटों में पाएं परफेक्ट लुक

आज के समय में अधिकतर महिलाएं ऑफिस में काम करती हैं. जिसके कारण सुबह जल्दी-जल्दी में उन्हें तैयार होने का समय नहीं मिल पाता है. सभी लड़कियों ऑफिस जाने के लिए अपने लुक को बिल्कुल अप टू डेट रखना चाहते हैं, पर समय की कमी होने के कारण वह अच्छे से तैयार नहीं हो पाती हैं, पर आज हम आपको कुछ ऐसे ब्यूटी टिप्स बताने जा रहे हैं, जिनके लिए आपको सिर्फ 5 मिनट चाहिए होंगे, और सिर्फ 5 मिनट में आप एक परफेक्ट लुक पा सकती हैं. 

सबसे पहले अपने चेहरे पर हल्का सा मॉश्चराइजर लगा ले,  और फिर अपने चेहरे पर अपनी स्किन टोन के अनुसार लिक्विड फाउंडेशन लगाएं. आप चाहे तो अपने चेहरे पर बीबी क्रीम का भी इस्तेमाल कर सकते हैं. इस बात का ध्यान रखेंगे फाउंडेशन या बीबी क्रीम का इस्तेमाल अधिक मात्रा में ना करें, ऐसा करने से आपका चेहरा सफेद नजर आने लगेगा. अगर आप के दाग धब्बे पिंपल्स हैं तो आप अपने चेहरे पर कंसीलर इस्तेमाल भी कर सकती हैं.

चेहरे पर कंसीलर लगाने से आपके चेहरे में चमक आती है. इसके बाद अपने चेहरे पर कॉन्पैक्ट पाउडर लगाएं और इसके बाद अपनी आँखों में काजल पेंसिल से काजल लगाएं, अगर आप चाहे तो अपनी पलकों पर मस्कारे का इस्तेमाल भी कर सकती हैं, अब सबसे लास्ट में अपने होठों पर एक लाइट कलर की लिपस्टिक लगाएं. आप चाहें तो ग्लॉसी लिपस्टिक का इस्तेमाल कर सकते हैं. लीजिये सिर्फ 5 मिनट में आपका परफेक्ट लुक रेडी है.

E-Paper