धोनी के साथ आईपीएल में खेलने के लिए बेताब है न्यूजीलैंड का यह दिग्गज खिलाड़ी

- in खेल

नई दिल्ली: महेंद्र सिंह धोनी की आक्रामक बल्लेबाजी करने की क्षमता से पूरी तरह परिचित न्यूजीलैंड के बायें हाथ के स्पिनर मिशेल सेंटनर ने सोमवार को कहा कि उन्हें खुशी है कि वह आगामी इंडियन प्रीमियर लीग में पूर्व भारतीय कप्तान को चेन्नई सुपरकिंग्स के नेट्स पर गेंदबाजी करेंगे, मैच में नहीं.

आईपीएल के आगामी सत्र के लिए सेंटनर को धोनी की अगुआई वाले सुपरकिंग्स ने खरीदा है. पिछले महीने आईपीएल नीलामी में 50 लाख रुपये में सीएसके से जुड़ने वाले सेंटनर ने कहा, ‘‘मुझे खुशी है कि मैं धोनी को पहले की तरह मैच की जगह अब नेट्स पर गेंदबाजी करूंगा.’’

सेंटनर टीम के साथ जुड़ने और धोनी, सुरेश रैना तथा रविंद्र जडेजा जैसे खिलाड़ियों के साथ खेलने को लेकर उत्सुक हैं. सेंटनर ने पिछले साल न्यूजीलैंड के सीमित ओवरों के भारत के दौरे के दौरान अपने नियंत्रण और चतुराई से प्रभावित किया था. हैमिल्टन में जन्मा यह गेंदबाज इस साल जनवरी में पहली बार टी20 अंतरराष्ट्रीय गेंदबाजी रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंचा था.

Loading...

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग में दो साल बाद वापसी कर रहे पूर्व चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स और गत चैंपियन मुंबई इंडियन्स इस टी20 लीग के 11वें सीजन की शुरुआत करेंगे. यह मुकाबला सात अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा. भ्रष्ट गतिविधियों में लिप्त होने के कारण चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स 2016 और 2017 में लीग से निलंबित रही थी.

राजस्थान रॉयल्स की टीम भी दो साल के निलंबन के बाद इस वर्ष टूर्नामेंट में वापसी कर रही है. पहला क्वालि‍फायर और फाइनल मुकाबले क्रमश: 22 और 27 मई को वानखेड़े स्टेडियम में होंगे. एलिमिनेटर और दूसरे क्वालिफायर मुकाबले कहां होंगे, अभी इसकी घोषणा नहीं की गई है.

Loading...
E-Paper