शाहरुख़ ख़ान को मिला क्रिस्टल अवॉर्ड, देखें उनके दावोस डायरी की ये तस्वीरें

- in मनोरंजन

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख़ ख़ान सोमवार को स्विटजरलैंड में थे। दरअसल, 24वें वार्षिक क्रिस्टल अवॉर्ड्स में भारत में महिलाओं और बच्चों के अधिकारों के समर्थन का नेतृत्व करने के लिए शाह रुख़ ख़ान को सोमवार की रात वहां सम्मानित किया गया।

शाहरुख़ ख़ान को मिला क्रिस्टल अवॉर्ड, देखें उनके दावोस डायरी की ये तस्वीरें

गौरतलब है कि शाह रुख़ वहां विश्व आर्थिक फोरम के 48वें वार्षिक बैठक में भाग लेने के लिए गए हुए हैं। बहरहाल, समारोह से पहले शाह रुख़ अपने अंदाज़ में नज़र आये। उन्होंने स्विटजरलैंड की बर्फीली वादियों में अपना ट्रेड मार्क पोज़ देते हुए एक तस्वीर शेयर की जिसके कैप्शन में लिखा कि- ‘”स्विटजरलैंड में आके ये ना किया तो क्या किया? दावोस में आकर खुश हूं, अब क्रिस्टल अवॉर्डस समारोह में भाग लेने के लिए तैयार हूं। #दावोस डायरी।”

Loading...

बता दें कि इस मौके पर शाह रुख़ ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने संस्था मीर फाउंडेशन की बात की और कहा कि यह संस्था एसिड हमले में शिकार हुई महिलाओं को समर्पित है और हम सबके साथ मिलकर दोस्ताना माहौल में इसे आगे बढ़ाना चाहते हैं। इस वीडियो में शाह रुख़ ने क्रिस्टल अवार्ड के लिए चुने जाने पर ख़ुशी जताई है। बहरहाल, क्रिस्टल अवार्ड लेते हुए शाह रुख़ की यह तस्वीर भी देखें-

Loading...