घटते फॉलोवर्स से परेशान थे अमिताभ बच्चन, वजह समझाने समंदर पार से आई ट्विटर की टीम

मुंबई| दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर की कार्यप्रणाली समझने के लिए इसके कुछ अधिकारियों से मुलाकात की. बच्चन ने इस माह की शुरुआत में ट्विटर में फालोवर्स की घटती संख्या के बाद इस सोशल मीडिया साइट को छोड़ने की चेतावनी दी थी. बीग बी ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि समुद्र के उस पार से ट्विटर की टीम ने आकर मुझसे मुलाकात की और बताया कि ट्विटर कैसे काम करता है. धन्यवाद.”

बीती एक फरवरी को अमिताभ ने यह कहकर ट्विटर छोड़ने की धमकी दी थी ट्विटर उसके फॉलोवर्स की संख्या घटा रहा है. अपने ट्वीट में अमिताभ ने कहा था कि “ट्विटर, आपने मेरे फालोअर की संख्या घटा दी. हा हा! यह मजाक है. अब समय है आपसे विदा लेने का. इस यात्रा का शुक्रिया. इस समुद्र में और भी कई मछलियां हैं जो अधिक रोचक हैं.”

उस समय ट्विटर में बिग बी के फॉलोवर्स की संख्या 3.3 करोड़ से घटकर 3.29 करोड़ हो गई थी. वर्तमान में उनके ट्विटर फोलोवर्स की संख्या 3.31 करोड़ है. बिग बी ट्विटर पर फॉलोवर्स के मामले में सलमान खान, आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण से आगे हैं. अमिताभ आने वाले समय में ‘102 नॉट आउट’, ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ जैसी फिल्मों में दिखने वाले हैं.

Loading...
E-Paper