अवैध संबंधों के शक में दो लोगो की लाठी डंडों से पीट – पीट कर हत्या

यूपी के सीतापुर में सनसनीखेज़ वारदात हुई. यहाँ अवैध संबंधों के शक में दो लोगो की लाठी डंडों से पीट – पीट कर हत्या कर दी गयी. इतना ही नही हत्या के बाद दोनों शवों को गांव के बाहर एक तालाब में फैंक दिया गया. हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई.
पुलिस ने इलाके के लोगो के सामने दो शवो को रिकवर कर लिया. और पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है. सीतापुर पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी का कहना है कि अवैध संबंधों के शक में हत्या को अंजाम दिया गया है. सीतापुर एसपी के ये भी कहना है कि जल्द ही आरोपियो की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.
सीतापुर से 35 किलोमीटर दूर इमलिया महोली के बीच दो लोगों की हत्या कर दी गयी. शवों को देखने से साफ लग रहा था कि ईंटों और लाठियों से पीट पीट कर हत्या की गई है. हत्या के पीछे अवैध संबंधों की बात सामने आई है. बताया जा रहा है कि हत्या से पहले दोनों अपने घर से बीते दिन 3 बजे से निकले हुए थे.
जिनके शव आज गांव के बाहर आज तालाब में मिले. हत्या का आरोप जेल से छूटे हत्या के आरोपी गुडडू नाम के एक शख्स पर लगा है. गुड्डू से जेल से छूटने के बाद दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया. जिसके बाद से थाना महोली में हुए दोहरे हत्या कांड से इलाके में दहशत है.
 
 
 
Loading...
E-Paper