हरदोई ब्रेकिंग: आज सुबह की कुछ बड़ी खबरे

- in उत्तरप्रदेश

ब्रेकिंग अपडेट

1: एसएफसी के चार गोदाम प्रभारी लिए गए हिरासत में , डीएसओ और एसएफसी के जिला प्रबंधक से भी की गई पूछताछ , कथित भाजपा नेता की राइसमिल में 5000 बोरी सरकारी चावल बरामद होने का मामला ।

2 : एसएफसी के ठेके वितरण में सामने आई एक और बड़ी अनियमितता , ठेके देने के लिए गठित पाँच सदस्यीय टीम के दो अधिकारियो एआरटीओ और डिप्टी आरएमओ के बिना संस्तुति के ही बांट दिए गए ठेके , ठेके देने वाले तत्कालीन अधिकारियों पर भी गिरेगी गाज ,बोले जिलाधिकारी, युवामोर्चा के जिला अध्यक्ष संदीप सिंह की शिकायत पर सामने आ रहे घोटाले ।

3: बावन ब्लाक प्रमुख पर कोर्ट में सुनवाई आज , मौजूदा ब्लाक प्रमुख ने 6 बीडीसी की सदस्यता पर उठाए हैं सवाल , 21 फरवरी को होना है मतदान ।

Loading...

4 :बिलग्राम- मल्लावां विधानसभा से सपा प्रत्याशी रहे सुभाष पाल की निशानदेही पर बरामद हुई 3 ड्रम नकली शराब , नकली रैपर और होलोग्राम, अवैध शराब पर पुलिस ने चलाया अभियान 46 लोग गिरफ्तार , 415 लीटर कच्ची शराब बरामद।

5 : तत्यौरा माइनर पर बने 15 अवैध निर्माण गए ढहाए , सांडी से बिलग्राम रोड के बीच करीब 4 दर्जन लोगो ने किया था कब्जा ।

6 : पुलिस के हत्थे चढ़े चार चोर , कछौना इलाके में की थीं कई चोरियाँ , स्कूलों से चुराए गया काफी सामान हुआ बरामद , एसपी और एचसीएल फाउंडेशन ने की पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा ।

Loading...