क्या Yashraj फिल्म्स का हिस्सा बनने जा रही हैं जाह्नवी कपूर

- in मनोरंजन

अब नयी ख़बर यह है कि जाह्नवी अपनी पहली फिल्म के बाद भी एक और फिल्म में नज़र आने जा रही है। ख़बर है कि हाल ही में उन्हें यशराज स्टूडियो के बाहर देखा गया है और सिर्फ एक दिन नहीं, बल्कि वे कई दिनों से लगातार यशराज स्टूडियो में दिख रही हैं। ऐसे में कयास लगने शुरू हो गये हैं कि जाह्नवी कपूर अब यशराज के भी किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा बन सकती हैं। वैसे भी यशराज नए टैलेंट्स और चेहरे को लांच करने में माहिर रहे हैं। लंबे समय से वह कई नए टैलेंट्स को लांच कर चुका है। ऐसे में जाह्नवी की उनके साथ लांचिंग तो नहीं हो रही है, मगर हो सकता है कि उन्हें दूसरी फिल्म का भी ऑफ़र मिल जाये।

Loading...
ख़बर आ रही थी कि रणवीर सिंह की नयी फिल्म सिम्बा, जिसका निर्माण रोहित शेट्टी कर रहे हैं, वह खुद भी रणवीर के साथ जान्हवी को कास्ट करने की प्लानिंग कर रहे हैं और बोनी कपूर व श्रीदेवी भी चाहती हैं कि जाह्नवी इस फिल्म का हिस्सा बन जायें। चूंकि रणवीर वर्तमान दौर के बड़े सुपरस्टार में से एक रहे हैं। 

ऐसे में खुद श्रीदेवी उन्हें अच्छी फिल्में करने की ही सलाह दे रही हैं। लेकिन यशराज में ख़बर है कि उनकी कुछ निर्देशकों से मुलाकात हो रही है। अब देखना यह है कि वाकई वह यशराज का हिस्सा बनती हैं कि नहीं।

 
Loading...