ट्रोलर पर आया एक्ट्रेस जरीन खान को गुस्सा, कहा- ‘दूं एक तमाचा मुंह पर अभी…’

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने कहा कि उन्हें खुशी है कि उनकी मां सोशल मीडिया पर नहीं है, क्योंकि जिस तरह के ट्रोल उन्हें (जरीन को) किए जाते हैं, वह उनसे परेशान हो जातीं. जरीन ने कहा, “ट्रोल में जो कुछ भी लोग लिखते हैं वो हमें ही प्रभावित नहीं करता बल्कि हमारे दोस्तों और परिवार को भी प्रभावित करता है. मैं इस बात के लिए शुक्रगुजार हूं कि मेरी मां सोशल मीडिया पर नहीं हैं क्योंकि इस तरह की बुरी और अपमानजनक टिप्पणियां निश्चित रूप से उन्हें परेशान करतीं.”

रिलीज हुआ शो का प्रोमो
जरीन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रोल का शिकार रही हैं. एमटीवी के नए शो ‘एमटीवी ट्रोल पुलिस’ में अभिनेत्री तापसी पन्नू के एक एपिसोड को देखने के बाद जरीन ने इसका हिस्सा बनने के लिए एमटीवी से संपर्क किया था. अब वह इस शो में नजर आने वाली हैं. इस शो का प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है. जरीन ने इस प्रोमो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ‘अगर आपको कुछ कहना है तो मेरे मुंह पर कहिए, न की भीड़ में एक यूजरनेम की आड़ में’. इस प्रोमो में वह एक ट्रोलर पर काफी गुस्सा करती हुई नजर आ रही हैं. प्रोमो में उन्हें यह कहते भी सुना जा सकता है कि ‘दूं एक तमाचा मुंह पर अभी…’.

 हाल ही में न्यूज एजेंसी आईएएनएस से ‘वीर’ के साथ बॉलीवुड में पर्दापण करने वाली जरीन ने कहा था, “मैंने तापसी का ‘एमटीवी ट्रॉल पुलिस’ एपिसोड देखा. मुझे लगता है कि यह एक बड़ी पहल है और एक बड़ी बात यह है कि एमटीवी उन लोगों की मदद कर रहा है जिन्हें बिना किसी वजह के निशाना बनाया जाता है. हमारे समाज में कुछ लोग हैं जो इंटरनेट की आड़ में गुमनाम रहकर मुझ जैसे लोगों को ट्रोल करते रहते हैं. इस तरह के लोग खुद के और समाज के लिए खतरा हैं क्योंकि उन्हें नहीं पता उनकी हरकतों का दूसरों पर प्रभाव पड़ता है, इसलिए मैं ‘एमटीवी ट्रोल पुलिस’ के साथ आई.”
E-Paper