ऋषि कपूर भी दीवाने हुए प्रिया प्रकाश वारियर के, कहा- ‘मेरे टाइम पर क्यों नहीं आईं आप’

- in मनोरंजन

अपने आंख मारने वाले अंदाज से फेमस हुई इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर की पब्लिसिटी बढ़ती ही जा रही है. अब उनके चाहने वालों की लिस्ट में दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का भी नाम शामिल हो गया है. ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा- ‘मैं इस लड़की के बहुत बड़े स्टारडम की भविष्यवाणी करता हूं. प्रिया वारियर बेहद एक्सप्रेसिव, शर्मीली, नखरेवाली लेकिन मासूम है.प्यारी प्रिया, आप अपने आयु वर्ग के लोगों को कड़ी टक्कर देने जा रही हैं. ईश्वर आपका साथ दे और आप अच्छा करें. मेरे समय में नहीं आईं आप! क्यों?’

फिलहाल इस ट्वीट के बाद ऋषि कपूर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. एक यूजर ने तो यहां तक पूछ डाला कि आपके बेटे के साथ इसका बॉलीवुड डेब्यू होगा?

Loading...

बता दें कि 18 साल की प्रिया जल्द ही मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली हैं.वह बीकॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं. वैसे अगर ऋषि कपूर के बारे में बात करें तो वह जल्द ही ‘102 नॉट आउट’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ महानायक अमिताभ बच्चन भी होंगे. जो कि उनके पिता का किरदार निभाएंगे. इस फिल्म के जरिए दोनों ही अभिनेता 27 साल बाद स्क्रीन शेयर करते हुए दिखेंगे.

वैसे इंटरनेट सनसनी नई नवेली मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर ने बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और रणवीर सिंह जैसे अभिनेताओं के साथ काम करना चाहती हैं. 18 वर्षीय प्रिया का कहना है कि उनको जो नेम-फेम मिला है यह उनके लिए अविश्वसनीय है.

Loading...
E-Paper