मेनका गांधी ने सरकारी अफसर को सरेआम किया जलील, कहे अपशब्द

- in राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश: केंद्रीय बाल विकास मंत्री मेनका गांधी ने यूपी के बरेली में एक बैठक के दौरान गुस्से में अपना आपा इस कदर खो दिया कि उन्होंने वहां मौजूद एक अफसर को सबसे सामने अपशब्द कह डाले. दरअसल शुक्रवार को मेनका गांधी पीलीभीत लोकसभा में बरेली के बहेड़ी विधानसभा पहुंची थी और उन्होंने वहां जनता दरबार लगाया.

इस दौरान मेनका गांधी से कई गरीब लोगों ने और बुजुर्गों ने सप्लाई इंस्पेक्टर की जमकर शिकायत की. इसपर मेनका गांधी बिफर पड़ी और अफसर को फटकार लगाते हुए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया.

मेनका ने सप्लाई इंस्पेक्टर को कहा, ‘तुम ह***** (गाली) की तरह मोटे हो रहे हो. तुम बुरे आदमी हो. मेनका यही नहीं रुकीं. उन्होंने आगे कहा कि शर्म करो क्या इज्जत रह गई है तुम्हारी.

मेनका इंस्पेक्टर से इस कदर गुस्सा हुई कि उन्होंने इंस्पेक्टर की आय से अधिक संपत्ति की जांच कराने की बात भी कही. बता दें कि लोगों ने केंद्रीय महिला बाल विकास मंत्री मेनका गांधी से शिकायत की थी कि उनके घर खाने की समस्या है और भुखमरी तक की नौबत आ चुकी है. लोगों की समस्याएं सुनने के बाद मेनका गांधी आग बबूला हो गईं और उन्होंने गुस्से में वहां पहुंचे अधिकारियों को खरी खोटी सुना डाली.

Loading...