बिग बॉस के 12 : सजा और डांट के बीच रोमांस, स्विमिंग पूल में गिरे फिर संभले

- in मनोरंजन

बिग बॉस के 12वें सीजन में कंटेस्टेंट्स की अब मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। पहले सप्ताह में कोई एविक्शन नहीं था जिससे कंटेस्टेंट्स को थोड़ी आसानी थी। लेकिन अब उन्हें सजा भी दी जाएगी और डांट भी पड़ेगी। इसकी शुरुआत हो चुकी है। कृति वर्मा नेे कुछ एेसा कर दिया कि उनके और घरवालों के बीच दरार आती दिख रही है। इस बीच रोशमी स्विमिंग पूल में गिर जाती हैं। बिग बॉस के 12 : सजा और डांट के बीच रोमांस, स्विमिंग पूल में गिरे फिर संभले

घर वालों को तो बिग बॉस की डांट भी पड़ी क्योंकि उन्होंने नियमों का पालन नहीं किया। कृति दी गई जिम्मेदारी को निभाने में असफल रही हैं। कृति रोशमी की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। पहली बात तो यह कि, कृति की घरवालों से नहीं बन रही और दूसरी बात वे जिम्मेदारी को निभाने में सफल नहीं रही हैं। इस कारण नॉमिनेशन में सुरक्षित रहने का अधिकार उनसे छीन लिया गया है।

बिग बॉस के इस फैसले से खान सिस्टर्स बोलती हैं कि, हर बात को ये हंसी-मजाक में लेती है, इसके बाद कृति चिढ़ जाती है। आपस में इनकी लड़ाई होने लगती है। इसके बाद रोशमी चलते-चलके स्विमिंग पूल में गिर जाती हैं। शिव और कृति दौड़ते हुए देखने के लिए आते हैं। कृति मजाकिया ढंग से शरारत करते हुए शिव को भी स्विमिंग पूल में धकेल देती हैं। इस वाकये के बाद घरवाले कृति को बताते हैं कि जो उसने किया है उसके लिए उसे बिग बॉस की डांट खानी पड़ सकती है। इससे कृति परेशान हो जाती है और शिव से माफी मांगती है।

Loading...

रोमांस अनूप जलोटा और जसलीन के बीच नजर आ रहा है। घर के अंदर सुबह सबको जगाया जाता है और अनूप जसलीन के लिए ‘जो तुमको पसंद वही बात कहेंगे ‘ गीत गाते हैं। इस बीच बिग बॉस को जब पता चलता है तो वे नियमों का पालन न होने पर फटकार लगाते हैं। बिग बॉस का कहना है कि कैप्टन दूसरों को तो नियमों के पालन का पाठ पढ़ाती रही लेकिन खुद कुछ नहीं किया। इसलिए बिग बॉस कृति और रोशमी ने नॉमिनेशन से सुरक्षित होने का अधिकार छीन लेते हैं जिससे ये दोनों दुखी हो जाती हैं। इस घटनाक्रम के बाद मायूस रोशमी घरवालों से कहती हैं कि कैप्टन की बात तो मानना चाहिए। इसके बाद सोमी और कृति में भहस छिड़ जाती है। श्रीसंत के समझाने के बाद भी कृति माफी नहीं मांगती। आखिरकार कृति करणवीर से रिक्वेस्ट करती है कि वह नॉमिनेशनल के लिए उन्हें बचा लें।

हमने आपको बताया था कि नॉमिनेशन अलग अंदाज में होगा। नॉमिनेशन के लिए बुलाया जाता है और जिसे नॉमिनेट करना होगा उसका पुलता उठाकर जलती कड़ाही में डालना होगा। बिग बॉस कहते हैं कि कैप्टन कृति-रोशमी किसी एक जोड़ी को सेफ रख सकती है। और वे दीपक व उर्वशी को सेफ रखते हैं। जोड़िया सिंगल्स और सिंगल्स जोड़ियों को नॉमिनेट करते हैं। कृति को तब झटका लगता है जब करणवीर उन्हें नॉमिनेट कर देते हैं और सबको बताते हुए कहते हैं कि, उन्हें उनसे नॉमिनेशन के बारे में बात नहीं करनी चाहिए थी। इस बात को सुनते ही रोशमी भी कृति से नाराजगी जाहिर करती है। रोशमी रो पड़ती हैं। सबा और सोमी बहनें कृति से झगड़ा करती हैं। नॉमिनेशन की पूरी प्रोसेस खत्म होने के बाद बिग बॉस नॉमिनेट होने वाले सदस्यों की घोषणा करते हैं। वोटिंग के आधार पर इस हफ्ते दीपिका और कृति-रोशमी की जोड़ी को घर से बाहर निकालने के लिए नॉमिनेट किया जाता है। इसके अलावा बिग बॉस पहले ही करणवीर और रोमिल-निर्मल की जोड़ी को नॉमिनेट कर चुके हैं।

Loading...