शराब पीकर गाड़ी चला रहे इस एक्टर ने ऑटो को मारी टक्कर

- in मनोरंजन

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर दलीप ताहिल ने शराब के नशे में गाड़ी चलाते हुए एक ऑटो को टक्कर मार दी. सोमवार रात हुए इस एक्सीडेंट में ऑटो में सवार दो लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. इस घटना के बाद एक्टर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर दलीप ताहिल ने शराब के नशे में गाड़ी चलाते हुए एक ऑटो को टक्कर मार दी. सोमवार रात हुए इस एक्सीडेंट में ऑटो में सवार दो लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. इस घटना के बाद एक्टर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.  कई हिट फिल्मों में काम करने वाले एक्टर दलीप ताहिल को पुलिस ने सोमवार को ही गिरफ्तार कर लिया. रिपोर्ट्स की मानें तो सोमवार रात दलीप शराब के नशे में गाड़ी चला रहे थे और तभी तेज रफ्तार में उन्होंने अपनी गाड़ी एक ऑक्टो रिक्शा में भि‍ड़ा दी. इस ऑटो में दो लोग सवार थे, 21 साल की जेनिता गांधी नाम की लड़की  और उनके दोस्त गौरव चुघ. इस घटना में जेनिता गांधी के गर्दन और पीठ पर गहरी चोट आई है.  खबरों के मुताबिक, ऑटो को टक्कर मारने के बाद दलीप मौके से फरार हो गए लेकिन गणेश विसर्जन के कारण भीड़ की वजह से वह कार दौड़ा नहीं पाए. इसके चलते ऑटो में सवार दोनों लोग उन्हें दबोचने में कामयाब हुए. इसके बाद गौरव ने एक्टर को अपनी कार से बाहर आने को कहा. लेकिन माफी मांगने की बजाए दलीप ने ऑटो सवार दोनों लोगों से बहस शुरू कर दी और उन्हें धक्का भी दिया. इस वाकये के बाद गौरव और जेनिता ने पुलिस को फोन लगाया और मौके पर पहुंची पुलिस एक्टर को अरेस्ट कर अपने साथ ले गई.  इस घटना को लेकर खार पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर संजय ने बताया कि दलीप को अरेस्ट कर लिया गया था लेकिन बाद में उन्हें बेल पर रिहा कर दिया गया. पुलिस ने ये भी बताया कि दलीप ने ब्लड टेस्ट करवाने से मना कर दिया और उन्हें देखकर ये साफ लग रहा था कि उन्होंने शराब पी रखी है.

कई हिट फिल्मों में काम करने वाले एक्टर दलीप ताहिल को पुलिस ने सोमवार को ही गिरफ्तार कर लिया. रिपोर्ट्स की मानें तो सोमवार रात दलीप शराब के नशे में गाड़ी चला रहे थे और तभी तेज रफ्तार में उन्होंने अपनी गाड़ी एक ऑक्टो रिक्शा में भि‍ड़ा दी. इस ऑटो में दो लोग सवार थे, 21 साल की जेनिता गांधी नाम की लड़की  और उनके दोस्त गौरव चुघ. इस घटना में जेनिता गांधी के गर्दन और पीठ पर गहरी चोट आई है.

खबरों के मुताबिक, ऑटो को टक्कर मारने के बाद दलीप मौके से फरार हो गए लेकिन गणेश विसर्जन के कारण भीड़ की वजह से वह कार दौड़ा नहीं पाए. इसके चलते ऑटो में सवार दोनों लोग उन्हें दबोचने में कामयाब हुए. इसके बाद गौरव ने एक्टर को अपनी कार से बाहर आने को कहा. लेकिन माफी मांगने की बजाए दलीप ने ऑटो सवार दोनों लोगों से बहस शुरू कर दी और उन्हें धक्का भी दिया. इस वाकये के बाद गौरव और जेनिता ने पुलिस को फोन लगाया और मौके पर पहुंची पुलिस एक्टर को अरेस्ट कर अपने साथ ले गई.

Loading...

इस घटना को लेकर खार पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर संजय ने बताया कि दलीप को अरेस्ट कर लिया गया था लेकिन बाद में उन्हें बेल पर रिहा कर दिया गया. पुलिस ने ये भी बताया कि दलीप ने ब्लड टेस्ट करवाने से मना कर दिया और उन्हें देखकर ये साफ लग रहा था कि उन्होंने शराब पी रखी है.

Loading...