नीरज पांडे की अय्यारी हुई रिलीज, फर्स्ट वीकेंड में कमा सकती है इतना

- in मनोरंजन

नीरज पांडे की अगली फिल्म अय्यारी 16 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. ये फिल्म पॉलिटिकल थ्रिलर बताई जा रही है. नीरज पांडे अपनी फिल्म अ वेडनेसडे, स्पेशल 26 और बेबी के लिए जाने जाते हैं. ये फिल्में बेहद सफल रही हैं.

 सेना के बैकग्राउंड पर रची गई अय्यारी एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है. इसमें मनोज वाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा गुरु-चेले की भूमिका में हैं. नीरज पांडे की फिल्मों का एक अलग दर्शक वर्ग है. इसलिए अय्यारी के हिट होने के पूरे चांस हैं. फिल्म जानकारों के अनुसार, ये फिल्म रिलीज के पहले दिन 4 करोड़ रुपए कमा सकती है. फर्स्ट वीकेंड की बात करें तो फिल्म कुल 15 करोड़ रुपए का कारोबार कर सकती है.

 पहले बताया जा रहा था कि इसके सामने कोई फिल्म न होने के कारण फिल्म को बड़ा फायदा मिल सकता है. बता दें कि पहले ये फिल्म नौ फरवरी को रिलीज हो रही थी, लेकिन पैडमैन और सेंसर बोर्ड में मामला अटकने के कारण इसकी रिलीज में देरी हो गई. पहले भी तीन बार फिल्म की रिलीज डेट बदली जा चुकी थी.

Loading...

 ये फिल्म रक्षा मंत्रालय की हरी झंडी मिलने के बाद रिलीज की जा रही है. सेंसर बोर्ड ने इसे सर्टिफिकेट देने से पहले रक्षा मंत्रालय की मंजूरी की बात कही थी. सूत्रों के अनुसार, रक्षा मंत्रालय के मुताबिक फिल्म में बदलाव किए हुए हैं. 

 नीरज पांडे की फिल्मों का कलेक्शन

 नीरज पांडे की अब तक की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया है. फिल्म 8 फरवरी 2013 को रिलीज हुई फिल्म स्पेशल 26 ने 100 करोड़ का कारोबार किया था, जबकि ये 40 करोड़ की लागत में बनी थी. इसी तरह बेबी 2015 में आई बेबी ने 142 करोड़ कमाए थे.

Loading...