शादीशुदा औरत को अपने वश में करने का सबसे आसान तरीका आप भी जानिए

अक्सर टोने टोटको से किसी को भी अपने वश में किया जा सकता है लेकिन इनका इस्तेमाल करने से पहले इनके बारे में सही जानकारी होना आवश्यक है। महिला वशीकरण मंत्र से आप विवाहित महिला को वश में करने का उपाय कर सकते हो और हां यह महिला का वशीकरण मंत्र का इस्तेमाल आपको सिर्फ शादीशुदा औरतों पर ही करना है और यह वशीकरण टोटका बहुत ही खतरनाक हो शक्तिशाली है इसलिए आपको यह टोटके को ध्यान से ही करना चाहिए।शादीशुदा औरत को अपने वश में करने का सबसे आसान तरीका आप भी जानिए
महिला वशीकरण मंत्र का असर 107 दिनों तक रहता है। महिला वशीकरण करने के लिए आपको क्या करना चाहिए ।किसी भी महिला को या फिर किसी भी औरत को वशीकरण करने के लिए उस औरत की फोटो लेकर चार कपूर की टिक्की और लाल सिंदूर लेकर अपना खुद का पहना हुआ कपड़े में 7 दाने चावल के और चीनी वाला पानी आपको लगेगा।अगर आप उस महिला के सिर का बाल लेकर वशीकरण करते हो तो यह भी विधि जल्दी काम करता है।

महिला वशीकरण करने के लिए आपको रात को समय उस औरत की फोटो लेकर उस पर लाल सिंदूर लगाना है और आपने पहना हुआ कपड़ा और चावल के 7 दाने कपूर की टिक्की को बांध कर रख देना है और आपको इस पूजा विधि को करने के बाद इस सामान को अपने तकिए के पास रखकर सोना चाहिए।जब आप सुबह उठेंगे तो आप को सबसे पहले वह चीनी का पानी पी लेना है और फिर वह पूजा किया हुआ सामान आपको आपके सामने रखकर आपको महिला वशीकरण मंत्र का जाप करना है।

आवश्यक सुचना – किसी भी टोने-टोटके, मंत्र एंव तांत्रिक साधना अथवा अन्य प्रयोग करने से पहले कुशल गुरू या अनुभवी व्यक्ति से मश्विरा कर लें। केवल पढ़कर इस क्षेत्र में कदम रखना घातक हो सकता है। यहां यह बात स्पष्ट रूप से बता देना अपना नैतिक कर्तव्य समझते हैं कि किसी भी प्रयोग में आपकी सफलता आपके विश्वास और प्रयासों पर ही निर्भर करेगी। यदि आप किसी प्रयोग में असफल हो जाते हैं, या किसी प्रकार की हानि होती है तो उसके लिए लेखक, प्रकाशक, लेशमात्र भी जिम्मेदार नहीं होगे।

E-Paper