स्कूल संचालक के घर पर अंधाधुंध फायरिंग, बेटा घायल

- in प्रदेश, बिहार

जिले के मब्बी ओपी क्षेत्र के शीशो पश्चिमी गांव निवासी, शहर स्थित  दिल्ली पब्लिक स्कूल के संचालक व वाजिब अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शोएब अहमद खान  के घर पर रविवार की  रात बदमाशों ने धावा बोल अंधाधुंध फायरिंग की। जिसमें एक गोली स्कूल संचालक के पुत्र सादाब खान को लगी।स्कूल संचालक के घर पर अंधाधुंध फायरिंग, बेटा घायल

गोली उसके दाएं कान को छेदते हुए खिड़की में जाकर लगी। उसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। वह खतरे से बाहर बताया जाता है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया। इस दौरान नाइन एमएम गोली का एक खोखा बरामद किया गया। शक के आधार पर पुलिस पांच युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि स्कूल संचालक के घर पर सिर्फ उसका पुत्र सादाब था। घर के अन्य लोग बाहर गए हुए हैं। देर रात में सादाब अपने दो दोस्तों के साथ टीवी पर मैच देख रहा था। अचानक रात के 10.45 बजे उसके घर का कॉल वेल बजा।

जैसे ही उसने अंदर वाला गेट खोलकर बाहर निकलने की कोशिश की तो सामने ग्रिल से पिस्टल निकली हुई नजर आई। अपराधियों ने उस पर गोली चला दी। संयोग से गोली उसके कान को छेदते हुए  खिड़की में जाकर लगी। इसके बाद अपराधियों ने कई गोलियां चलाई, लेकिन, सादाब बच गया ।

Loading...

हल्ला होते ही बाइक सवार दोनों अपराधी भाग निकले।  जख्मी हालत में सादाब को शहर के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया । घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। जख्मी सादाब भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है। लेकिन, गांव के लोगों का कहना है एक सप्ताह पूर्व सादाब के चचरे भाई की लड़ाई शिवधारा पर कुछ लड़कों के साथ हुई थी। जिसमें वह मदद करने गया था। उसी दुश्मनी को लेकर विगत चार दिनों से कुछ लोग बाइक से गांव आकर उसकी रैकी कर रहे थे।

गांव के एक पुल के पास बाइक लगाकर बदमाश सादाब पर नजर रख रहा था। जब अपराधियों को मालूम हुआ कि सादाब घर पर अकेला है तो अचानक धावा बोल दिया गया। ओपी प्रभारी गौतम कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ जारी है।

Loading...