आमिर खान का ठग्स अॉफ हिंदोस्तान वाला लुक देखिए

आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के किरदारों में अब तक सारे किरदारों की झलक दर्शकों तक पहुंच गई थी। लेकिन आमिर खान का लुक अभी तक सामने नहीं आया था। लेकिन यशराज फिल्म्स ने एक दिलचस्प अंदाज़ में आमिर खान का लुक रिविल किया है।आमिर खान का ठग्स अॉफ हिंदोस्तान वाला लुक देखिए

जी हां, आमिर खान का इस फिल्म से फर्स्ट लुक जारी किया गया है, जिसमें आमिर खान एक घोड़े पर बैठे नजर आ रहे हैं और हाथ हिलाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में वह फिरंगी के किरदार में हैं। उनके किरदार का नाम फिरंगी होगा। इस फिल्म के अब तक के सारे किरदारों में सिर्फ आमिर खान का ही लुक सरप्राइज के रूप में रखा गया था। आमिर खान लंबे समय से इसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे। बता दें कि इस फिल्म के लिए उन्होंने खासतौर से अपनी नाक में पियर्सिंग कराई थी। उन्होंने कुछ दिनों पहले बातचीत में बताया भी था कि उन्हें इसकी वजह से काफी दर्द भी महसूस होता रहा, लेकिन वह नकली पियर्सिंग अपने किरदार में नहीं दिखा सकते थे। उन्होंने कानों में भी पियर्सिंग कराई है।

बता दें कि आमिर ने यह भी बताया था कि फिल्म में जो ओपनिंग एक्शन सीन है वो अमिताभ के साथ है। इस बात से भी आमिर बहुत खुश हैं। फिल्म का ट्रेलर 27 सितम्बर को दर्शकों के सामने होगा।

E-Paper