पाकिस्‍तान के पूर्व गृह मंत्री ने की राहुल गांधी को पीएम बनाने की पैरवी समर्थन में किया ट्वीट

- in Main Slider, अन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्‍तान ने भारत की राजनीति में एक बार फिर घुसपैठ करनेे की कोशिश की है. वहां के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक ने ट्वीट करके कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी की तारीफ की है. उन्‍होंने कहा कि राहुल गांधी भारत के अगले प्रधानमंत्री बनने वाले हैं. पाकिस्‍तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत पर भी निशाना पाकिस्‍तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक ने की राहुल गांधी को पीएम बनाने की पैरवी, राहुल के समपाकिस्‍तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक ने की राहुल गांधी को पीएम बनाने की पैरवी, राहुल के समर्थन में किया ट्वीटर्थन में किया ट्वीट

कांग्रेस ने की निंदा, कहा राहुल भविष्‍य के पीएम
वहीं दूसरी ओर कांग्रेस ने पाकिस्‍तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक के बयान की निंदा की है. कांग्रेस नेता राशिद अल्‍वी ने कहा कि हमने पाकिस्‍तान से किसी तरह का प्रचार नहीं मांगा है. दुनिया जानती है कि राहुल गांधी भविष्‍य के पीएम हैं. हम रहमान मलिक के बयान की निंदा करते हैं. उन्‍होंने कहा कि पीएम मोदी से हमारे मतभेद जरूर हैं, लेकिन वह हमारे पीएम है.

बता दें कि इससे पहले फ्रांस के साथ हुई राफेल डील पर बीजेपी और कांग्रेस के बीच जारी आरोप-प्रत्‍यारोप में पड़ोसी पाकिस्तान भी कूद पड़ा है. राफेल डील पर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद का बयान आने के बाद पाकिस्तान ने कहा है कि भारत सरकार इस डील में घिरती जा रही है. ऐसे में खुद का बचाव करने के लिए भारत सरकार पाकिस्तान का नाम घसीट रही है.

पाकिस्तान के सूचना मंत्री फवाद चौधरी ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि भारत में सत्ताधारी लोग युद्ध भड़काने कोशिश कर रहे हैं, जिसे हम नकारते हैं. मौजूदा सरकार पीएम नरेंद्र मोदी को बचाने के लिए भारत-पाकिस्तान के बीच नफरत फैलाने का काम कर रही है. राफेल डील पर प्रधानमंत्री मोदी पर इस्तीफा देने का दबाव है, इसलिए भारत सरकार इस बड़े रक्षा डील से भारतीय जनता का ध्यान भटकाना चाहती है.

Loading...

फवाद चौधरी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के दो ट्वीट को रीट्वीट किया है. साथ ही लिखा है कि इससे पता चलता है कि बीजेपी पाकिस्तान के खिलाफ क्यों जहर उगल रही है. राफेल डील पर अपनी जंग खुद लड़ो. 

पाकिस्‍तान की मदद करना चाहते हैं राहुल : रविशंकर
इससे पहले बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद भी राहुल गांधी पर पाकिस्‍तान की मदद करने का आरोप लगा चुके हैं. उन्‍होंने पिछले दिनों राहुल गांधी द्वारा किए गए ट्वीट ‘राफेल डील सेना पर सर्जिकल स्‍ट्राइक है’ पर कहा था कि राहुल जानबूझ कर राफेल विमान सौदे पर सवाल उठा रहे हैं ताकि पाकिस्तान को पता चल सके. राहुल ने प्रधानमंत्री पर सवाल उठाकर खुद अपने उपर कीचड़ फेंका है.

रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि राहुल झूठे और गैरजिम्मेदाराना बयान देकर राष्‍ट्रीय सुरक्षा से खेलना बंद करें. वे बार-बार राफेल विमानों की कीमत पूछकर पाकिस्तान की मदद करना चाहते हैं. उन्‍होंने कहा कि‍ राहुल और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान, दोनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए एक ही भाषा का इस्‍तेमाल कर रहे हैं.

Loading...