बेबस पिता ने तंग आकर की आत्म हत्या

- in प्रदेश, बड़ी खबर

हरदोई में हुई एक ऐसी घटना जिसको सुन आपकी आँखे हो जाएँगी नम। मामला एक पिता की अपने बच्चो के लिए बेबसी और लाचारी का है। जहाँ बच्चो का भरण पोषण न कर पाने के कारन उसको देनी पड़ खुद की जान। पत्नी के गुजरजाने के बाद अपने बच्चो की पर्याप्त देखभाल न करपाने के कारन फांसी के फंदे पर ही लटक गया दुखियारा बाप। परिजनों को सूचना मिलने पर सभी के पैरो तले ज़मीन खिसक गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच कर शव  पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

मामला हरदोई जिले के टडियांवा थाना क्षेत्र के गुलरीपुरवा गाँव का है जहाँ मानसिक रूप से बीमार एक 28 वर्षीय युवक दिनेश ने पत्नी के मरने के गम और दो छोटे छोटे बच्चो का भरण पोषण ठीक तरह से न कर पाने के चलते फांसी से लटक कर आत्म हत्या कर ली। परिजनों के मुताबिक आये दिन परेशान रहने लगा था युवक। बताया आठ वर्ष पहले हुई थी शादी। मृतक के एक 5 वर्षीय बेटा और 3 वर्षीय बेटी है। फिलहाल दोनों बच्चे मृतक के छोटे भाई प्रदीप के पास है। एक साल पहले माँ की मौत और अब पिता भी इन बच्चो को अनाथ कर चला गया। अब क्या होगा इन मासूम बच्चो का भविष्य जिनके ऊपर से इतनी छोटी सी उम्र में ही माँ और बाप दोनों का साया उठ गया। मृतक के परिजनों में छाया मातम। 

Loading...

वहीँ घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को उतार कर पंचनामा भरा और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही पुलिस अधीक्षक ने मामले की जानकारी देते हुए बताया की युवक ने अपनी पत्नी के मरने के गम और बच्चो के पालन पोषण की समस्या के चलते की आत्म हत्या। 

Loading...