अस्पताल से ड‍िस्चार्ज हुए द‍िलीप कुमार, नली से द‍िया जा रहा खाना!

- in मनोरंजन

ग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को सीने में दर्द और इंफेक्शन की शिकायत के बाद 5 स‍ितंबर को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. दो हफ्ते तक अस्पताल में रहने के बाद द‍िलीप कुमार को अस्पताल से ड‍िस्चार्ज कर द‍िया गया है. एक्टर के अस्तपताल से घर आने की जानकारी उनके  ट्व‍िटर हैंडल पर दी गई.

ट्वीट में ल‍िखा द‍िलीप साहब की तब‍ियत पहले से बेहतर है, वो अस्पतला से घर आ गए हैं.

बता दें द‍िलीप कुमार की सेहत की जानकारी देते हुए सायरा बानो ने बताया था, “दिलीप साहब की सेहत में पहले से काफी सुधार है. मेड‍िकल र‍िपोर्ट में न‍िमोन‍िया होने की बात सामने आई है. सबकी दुआओं के लिए हम शुक्रगुजार है”

स्पॉटबाय क‍ि र‍िपोर्ट के मुताब‍िक अस्पताल से ड‍िस्चार्ज हो चुके द‍िलीप कुमार को अभी भी नली से ही खाना दिया जा रहा है. क्योंकि वो जो भी खा रहे थे उसमें से ज्यादातर खाना उनके फेफड़ों में जा रहा था. डॉक्टर्स का मानना है कि फिलहाल उन्हें मुंह से खाना नहीं दिया जा सकता.

Loading...

डिस्चार्ज होकर घर जाने के बाद भी दिलीप साहब को कुछ दिन तक नली से ही खाना दिया जायेगा. कई दवाइयां भी उन्हें नली की जरिये दी जा रही है.

बता दें द‍िलीप कुमार काफी वृद्ध हो चुके हैं, वो आजकल सार्वजन‍िक मौकों पर नजर नहीं आते हैं. अपने घर में ही रहते हैं, उनकी देखरेख पत्नी सायरा बानो करती हैं. प‍िछले कुछ महीनों में बॉलीवुड के कई द‍िग्गज द‍िलीप कुमार के घर जाकर उनकी सेहत का जायजा लेते रहे हैं.

Loading...