पीएम मोदी ने ओडिशा में झारसुगुड़ा हवाई अड्डे का उद्घाटन किया

- in राजनीति

पीएम मोदी ने ओडिशा के झारसुगुडा में स्थानीय हवाई अड्डे का उद्घाटन कर अमलीपाली में आयोजित सभास्थल में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि रेलवे के वातानुकूलित डिब्बों में सफर करने वालों से ज्यादा लोग अब हवाई जहाज में सफर कर रहे हैं। हमारी सरकार ने अपनी नीतियां ही इसी सोच से बनायी हैं कि देश का हर नागरिक हवाई यात्रा कर सके।

पीएम मोदी ने ओडिशा के झारसुगुडा में स्थानीय हवाई अड्डे का उद्घाटन किया।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री झारसुगुड़ा में जनसभा को संबोधित करने के लिए नरेंद्र मोदी का हेलीकाप्टर12:56 बजे झारसुगुड़ा एयरपोर्ट पहुंचा हालांकि निर्धारित समय से वह आधे घंटे विलंब से पहुंचे। पहुंचते ही मोदी ने एयरपोर्ट के पास प्रतीक्षा कर रही महिलाओं से बातचीत की। जिसके बाद एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने उनका स्वागत किया। प्रधानमंत्री के साथ राज्यपाल गणेशीलाल, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, जुएल ओराम, सुरेश प्रभु भी साथ हैं। सभास्थल में एयरपोर्ट के उद्घाटन का लाइव कवरेज प्रोजेक्टर से लोग देख रहे हैं।

Loading...

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने लोगों का हुजूम सभास्थल पर उमड़ रहा है। अभेद्य सुरक्षा व्यवस्था के कारण लोगों को झारसुगुड़ा-सुंदरगढ़ बायपास से अमलीपाली स्थित सभास्थल जाने के लिए 3 किलोमीटर पैदल चल कर आना पड़ रहा है।

किसी भी वाहन को अंदर प्रवेश नहीं दिया जा रहा। कई भाजपा नेताओं को भी सभास्थल पैदल ही आना पड़ा। बीजू एक्सप्रेस वे पूरी तरह से जाम हो गया। वाहनों की लंबी कतार सड़क पर लगी है जिसे नियंत्रित करने में पुलिस के पसीने छूट गए। सुबह 8:00 बजे से अभी तक सभास्थल पर लोगों के आने का सिलसिला जारी है। वाटरप्रूफ पंडाल में एक लाख से अधिक लोगों के पहुंचने के कारण गर्मी से लोग परेशानी के बावजूद प्रधानमंत्री के आगमन की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

Loading...