डे’ तूफान का असर, प्रदेश में जारी है बारिश का दौर

- in छत्तीसगढ़, प्रदेश

मध्यम दबाव का चक्रवात सक्रिय होने की वजह से छत्तीसगढ़ में एक बार फिर मौसम बदल गया है। पिछले दो दिनों से राज्य के कई स्थानों पर बारिश हो रही है। राजधानी रायपुर में आसमान पर काले बादल छाए हुए हैं और स्र्क-स्र्क कर हल्की बारिश हो रही है।मध्यम दबाव का चक्रवात सक्रिय होने की वजह से छत्तीसगढ़ में एक बार फिर मौसम बदल गया है। पिछले दो दिनों से राज्य के कई स्थानों पर बारिश हो रही है। राजधानी रायपुर में आसमान पर काले बादल छाए हुए हैं और स्र्क-स्र्क कर हल्की बारिश हो रही है।  ADVERTISING   inRead invented by Teads बिलासपुर और पेंड्रा रोड सहित कई अन्य जगहों पर भी बारिश हो रही है। इसके अलावा अम्बिकापुर, राजनांदगांव और दुर्ग में आसमान पर बादल छाए हुए हैं। जगदलपुर में हालांकि घूप निकली है, लेकिन यहां भी आसमान में बादल नजर आ रहे हैं।  मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार आगामी 48 घंटों में उत्तर छत्तीसगढ़ में कुछ स्थानों पर और दक्षिण छत्तीसगढ़ में कई स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा हो सकती है। मध्य छत्तीसगढ़ में भी कई जगहों पर गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। गौरतलब है कि खाड़ी का तूफान डे ओडिशा के गोपालपुर तट पर टकराया है। जिसके कारण ओड़िशा, छत्तीसगढ़ में तेज हवा चल रही है और बारिश को दौर जारी है।

बिलासपुर और पेंड्रा रोड सहित कई अन्य जगहों पर भी बारिश हो रही है। इसके अलावा अम्बिकापुर, राजनांदगांव और दुर्ग में आसमान पर बादल छाए हुए हैं। जगदलपुर में हालांकि घूप निकली है, लेकिन यहां भी आसमान में बादल नजर आ रहे हैं।

Loading...

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार आगामी 48 घंटों में उत्तर छत्तीसगढ़ में कुछ स्थानों पर और दक्षिण छत्तीसगढ़ में कई स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा हो सकती है। मध्य छत्तीसगढ़ में भी कई जगहों पर गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। गौरतलब है कि खाड़ी का तूफान डे ओडिशा के गोपालपुर तट पर टकराया है। जिसके कारण ओड़िशा, छत्तीसगढ़ में तेज हवा चल रही है और बारिश को दौर जारी है।

Loading...