सारा ने फिर लगाई फोटोग्राफर की क्लास, बाद में खुद मांगी माफी

- in मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान जल्द ही फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. किसी भी अन्य स्टार किड की ही तरह सैफ अली खान की बेटी सारा भी फोटोग्राफर्स के बीच पॉपुलर हैं. यूं तो सारा इतनी जल्दी अपना आपा नहीं खोती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में वह एक फोटोग्राफर पर बुरी तरह भड़कती नजर आ रही हैं.बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान जल्द ही फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. किसी भी अन्य स्टार किड की ही तरह सैफ अली खान की बेटी सारा भी फोटोग्राफर्स के बीच पॉपुलर हैं. यूं तो सारा इतनी जल्दी अपना आपा नहीं खोती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में वह एक फोटोग्राफर पर बुरी तरह भड़कती नजर आ रही हैं.  हालांकि बाद में उन्होंने अपने इस बर्ताव के लिए माफी भी मांगी. यह पहली बार नहीं है कि जब सारा ने किसी फोटोग्राफर की क्लास लगाई हो. इससे पहले उन्होंने एक मंदिर के बाहर फोटोग्राफर्स को परेशान करने के लिए खरी-खोटी सुनाई थी. उस वीडियो में सारा कहती नजर आई थीं, "प्लीज बंद करोगे ये? प्लीज बंद करो. भाई मैं कह रही हूं बंद करो. ये मंदिर है, ऐसे नहीं करो."   अपनी डेब्यू बॉलीवुड फिल्म केदारनाथ के बाद सारा रणबीर कपूर स्टारर फिल्म सिंबा में भी नजर आई थीं. सिंबा में काम करने को लेकर सारा को विवादों का भी सामना करना पड़ा था. खबर थी कि सारा ने केदारनाथ की शूटिंग पूरी किए बिना ही सिंबा पर काम शुरू कर दिया था. केदारनाथ लगातार विवादों में फंसने के बाद अब 30 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

हालांकि बाद में उन्होंने अपने इस बर्ताव के लिए माफी भी मांगी. यह पहली बार नहीं है कि जब सारा ने किसी फोटोग्राफर की क्लास लगाई हो. इससे पहले उन्होंने एक मंदिर के बाहर फोटोग्राफर्स को परेशान करने के लिए खरी-खोटी सुनाई थी. उस वीडियो में सारा कहती नजर आई थीं, “प्लीज बंद करोगे ये? प्लीज बंद करो. भाई मैं कह रही हूं बंद करो. ये मंदिर है, ऐसे नहीं करो.”

Loading...

अपनी डेब्यू बॉलीवुड फिल्म केदारनाथ के बाद सारा रणबीर कपूर स्टारर फिल्म सिंबा में भी नजर आई थीं. सिंबा में काम करने को लेकर सारा को विवादों का भी सामना करना पड़ा था. खबर थी कि सारा ने केदारनाथ की शूटिंग पूरी किए बिना ही सिंबा पर काम शुरू कर दिया था. केदारनाथ लगातार विवादों में फंसने के बाद अब 30 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

Loading...