पिछली फिल्म से 4 गुना कम रहा शाहिद की ‘बत्ती गुल’ का कलेक्शन

- in मनोरंजन

शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म “बत्ती गुल मीटर चालू” का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन निराश करने वाला रहा है. फिल्म ने पहले दिन 6 करोड़ 72 लाख रुपये की कमाई की है. फिल्म द्वारा दूसरे और तीसरे दिन में बेहतर बिजनेस करने की उम्मीद है. शाहिद की पिछली फिल्म के बिजनेस की तुलना में यह बिजनेस 4 गुना कम है.पिछली फिल्म से 4 गुना कम रहा शाहिद की 'बत्ती गुल' का कलेक्शन

शाहिद कपूर की पिछली फिल्म ‘पद्मावत’ थी जो इसी साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन 24 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म “बत्ती गुल मीटर चालू” बिजली विभाग और उनके कर्मचारियों द्वारा किए जाने वाले घोटालों और काले कारनामों के बारे में है. फिल्म की कहानी उत्तराखंड के एक गांव में बुनी गई है.

Loading...

निर्देशक श्री नारायण सिंह ने मजाकिया अंदाज में एक गंभीर मुद्दे को उठाने की कोशिश की है. कहानी बिजली विभाग द्वारा भेजे जाने वाले गलत बिलों के बारे है. फिल्म में शाहिद इस गोरखधंधे के विरुद्ध आवाज उठाते हैं. पेशे से वकील शाहिद कपूर फिल्म में उस वक्त विद्रोही हो उठते हैं जब उनका दोस्त (दिव्येंदु शर्मा) सरकारी दबाव के चलते आत्महत्या कर लेता है.

Loading...