श्रीसंत ने कहा बेटे की क्रिकेट ग्राउंड में एंट्री नहीं ले सकता

- in मनोरंजन

श्रीसंत इन दिनों बिग बॉस के घर में हैं और पहले एपिसोड से ही वह अपने गुस्से की वजह से खबरों में छाए हुए हैं। श्रीसंत का गुस्सा दर्शकों ने शो में देखा है। हालांकि लड़ाई के बाद उन्होंने सोमी से माफी मांग ली है। उनका घर से बाहर जाने वाला तमाशा भी सबने देखा।श्रीसंत ने कहा बेटे की क्रिकेट ग्राउंड में एंट्री नहीं ले सकता

लेकिन श्रीसंत ने अपने बेटे को लेकर एक इमोशनल बात कही है। बिग बॉस के शो के साथ-साथ वूट पर इसका प्रसारण हो रहा है, जिसमें श्रीसंत ने अपना दुखड़ा रोया है. श्रीसंत ने अपने मन की बात कहते हुए कहा है कि उनके क्रिकेट से जुड़े विवादों का खामियाजा उनके बेटे को भी सहना पड़ रहा है। जी हां, वूट के अनसीन में दर्शक देखेंगे कि श्रीसंत कृति से इस बारे में बात कर रहे हैं कि किस तरह पिछले पांच सालों में वह कभी किसी क्रिकेट स्टेडियम में और मैदान में नहीं गए हैं। क्योंकि उन्हें अब तक इसकी अनुमति नहीं मिली है। वहीं उन्होंने इमोशनल होते हुए यह बात कही है कि उनका बेटा क्रिकेट खेलता है। लेकिन यह उनके लिए अफ़सोस की बात है कि उनके बेटे को भी वह स्कूल के क्रिकेट ग्राउंड में नहीं देख सकते, क्योंकि उन्हें वहां भी एंट्री करने की अनुमति नहीं दी गई है। उन्होंने यहां तक कहा है कि उन्हें दुनिया के किसी भी क्रिकेट ग्राउंड में एंटर करने की इजाजत नहीं दी गई है।

Loading...

श्रीसंत इन बातों को कहते हुए काफी इमोशनल नजर आते हैं। उन्होंने कहा कि जब उन्हें बिग बॉस में क्रिकेट खेलने के लिए प्लास्टिक से बॉल बनाने का मौका मिला तो वह खुश हुए क्योंकि वह अभी तक क्रिकेट को बहुत मिस करते हैं। बता दें कि श्रीसंत पर मैच फिक्सिंग के कारण क्रिकेट से आजीवन प्रतिबंध लगाया गया है। वह इस मामले में जेल की सजा भी काट चुके हैं।

Loading...