‘Saheb Biwi Aur Gangster 3’ की रिलीज डेट हुई फाइनल, सामने आया फिल्म में संजय दत्त का लुक

नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त जल्द ही ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म में नजर आएंगे. संजय ने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर बताया कि ये फिल्म 27 जुलाई 2018 को रिलीज होगी. इन दिनों संजय दत्त और जिम्मी शेरगिल इस फिल्म के लिए शूटिंग कर रहे हैं.

संजय ने फिल्म में अपना लुक दिखाते हुए पोस्टर जारी किया है और लिखा है, ‘तिग्मांशु धूलिया निर्देशित साहेब बीवी और गैंगस्टर-3 सिनेमाघरों में 27 जुलाई 2018 को रिलीज होगी. संजय ने फिल्म की एक तस्वीर को भी साझा किया जिसमें वह एक बंदूक पकड़े कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं.

फिल्म में संजय के साथ मुख्य भूमिका निभा रहे जिम्मी शेरगिल ने भी फिल्म को लेकर ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में जिम्मी ने फिल्म की रिलीज डेट बताते हुए संजय दत्त, चित्रांगदा सिंह, माही गिल और फिल्म के डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया को धन्यवाद किया है.

वहीं, तिग्मांशु धूलिया ने इस फिल्म को मजेदार और रोचक बताया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 एक नई शरारत’ 27 जुलाई को रिलीज होगी. ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ में अभिनेत्री नफीसा अली, संजय की मां के किरदार में नजर आएंगी.

E-Paper