मोहर्रम जुलूस के दौरान बच्चे की मौत, थाने में तोड़फोड़, पुलिस जीप फूंकी

गोरखपुर ht में मोहर्रम जुलूस निकलने के दौरान एक अप्रिय घटना घट गई। जुलूस के दौरान डीजे में करेंट उतरने से एक बच्चा उसकी चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद उपद्रवियों ने जमकर बवाल काटा। आक्रोशित भीड़ ने भटहट पुलिस चौकी पर उत्पात मचाते हुए वहां तैनात दो कांस्टेबलों को भी पीटा, साथ ही चौकी में तोड़फोड़ करने के साथ एक पुलिस जीप में भी आग लगा दी। गोरखपुर के गलरिहा थाना क्षेत्र में मोहर्रम का जुलूस निकल रहा था। जुलूस भटहट पुलिस चौकी के पास पहुंचा था कि जुलूस में चल रहे डीजे में करंट उतर आया, जिसकी चपेट में एक बच्चा आ गया। करंट लगने से बच्चे की मौत हो गई। घटना से गुस्साए लोगों ने भटहट पुलिस चौकी को ही निशाना बना लिया। हाथों में लाठी-डंडे लिए उपद्रवियों ने वहां तैनात दो पुलिस कर्मियों को जमकर पीटा।मोहर्रम जुलूस के दौरान बच्चे की मौत, थाने में तोड़फोड़, पुलिस जीप फूंकी

चौकी में घुसे उपद्रवियों ने वहां जमकर तोड़फोड़ करने के साथ एक पुलिस जीप को भी आग के हवाले कर दिया। उपद्रवियों का मन इतने से ही नहीं भका तो उन्होंने ड्यूटी पर तैनात दो कांस्टेबलों को भी बुरी तरह पीटा। चौकी इंचार्ज पीके सिंह ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई।

Loading...

हमले में कांस्टेबल दिलीप चौधरी और ओमप्रकाश सिंह बुरी तरह जख्मी हो गए। घटना की जानकारी होने पर एसएसपी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस और पीएसी ने हालात पर काबू पाया। एसएसपी ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और उपद्रवियों को चिह्नित करने का निर्देश दिया है। फिलहाल उपद्रवियों के बवाल के बाद भारी पुलिस की मौजूदगी से इलाके में तनावपूर्ण शांति बनी है।

Loading...