मंजू वर्मा के पति चंदेश्वर वर्मा की हो सकती है गिरफ्तारी

- in प्रदेश, बिहार

आर्म्स एक्ट मामले में बिहार की पूर्व समाज कल्याण मंत्री के पति चंद्रशेखर वर्मा की कभी भी गिरफ्तारी हो सकती है। बता दें कि एक पखवारा पहले बेगूसराय एसपी आदित्य कुमार ने मंझौल डीएसपी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था। टीम द्वारा आज पूर्व मंत्री के श्रीपुर स्थित घर पर छापेमारी की गई। हालांकि इस दौरान दोनों फरार मिले।मंजू वर्मा के पति चंदेश्वर वर्मा की हो सकती है गिरफ्तारी

पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के घर पर सीबीआई की छापेमारी के दौरान मिले अवैध आग्नेयआस्त्र मामले में कोर्ट के आदेश पर बेगूसराय एसपी आदित्य कुमार ने मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा की गिरफ्तारी के लिए अभियान तेज कर दिया है।

एसपी ने बताया कि मंझौल डीएसपी सूर्यदेव कुमार के नेतृत्व में चार सदस्यीय छापेमारी दल का गठन कर छापेमारी का आदेश दिया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि चेरिया बरियारपुर के श्रीपुर गांव स्थित मंजू वर्मा के आवास पर फिलहाल उनके गोतिया में से ही कुछ लोग रह रहे हैं।

Loading...

मंजू वर्मा का पूरा परिवार घर छोड़कर फरार है। पुलिस उनके सभी संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। एसपी ने कहा कि छापेमारी दल ने खगड़िया, बेगूसराय एवं आसपास के जिलों में भी उनके ठिकानों पर छापेमारी कर चुकी है। बहुत जल्द चंद्रशेखर वर्मा की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Loading...