लखनऊ में विधानसभा के सामने सपना नाम की महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास।

आशियाना की रहने वाली महिला ने बेटे गुलशन की 2017 में मुरादाबाद में हुई हत्या कर उसे को फाँसी का रूप देकर आरोपियों को बचाने का पुलिस पर लगाया आरोप।मझोला थाना अंतर्गत एक घर मे फाँसी पर लटका मिला था युवक का शव।महिला का आरोप हत्या को आत्महत्या दिखाकर पुलिस पर कार्यवाही न करने का आरोप लगाया। लखनऊ में विधानसभा के सामने सपना नाम की महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास।

 सीतापुर: बिसवां के तेज़ तर्रार संवाददाता मुबारक अली का एक छोटे अर्से की बीमारी के बाद उनके निज निवास पर देहांत हो गया।
आज शाम 5 बजे उनको सुपुर्दे खाक किया जाएगा।

 आज बाजार में अजीब बेवफा मंजर देखा जायेगा …..हुसैंन ज़िन्दाबाद कहने वालो को यजीद का अमल करते देखा जायेगा …….हुसैंन की नमाज़ जंग ए कर्बला में भी कजा नही हुई …..आज उन्ही के नाम पर लोगो को बेनमाजी घुमते देखा जायेगा ……..हुसैंन का जनाजा देखकर भी पर्दा ना छोडा बहन जैनब ने. …….आज ताजिये के नाम पर औरतो को बेपर्दा घुमते देखा जायेगा ……..

 नक्खास में भगदड़ होने की सूचना पूर्णता असत्य है

Loading...

सूचना फर्जी है अफवाह फैलाने वाले के विरुद्ध कठोरतम धाराओं में वैधानिक कार्रवाई की जाएगी, यदि अफवाह फैलाने से किसी तरह की अप्रिय घटना होती है तो इसकी पूर्ण जिम्मेदारी अफवाह फैलाने वाले की होगी!

 रोहतक- हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग हेलीकॉप्टर में सवार थे अभय चौटाला ,,पायलट की सूझबूझ से टला हादसा, अभय चौटाला पूरी तरह सुरक्षित,अगस्ता वेस्टलैंड कम्पनी का था हेलीकॉप्टर

Loading...