सुपर फोर के मुकाबले शुरू, भारत की टक्कर बांग्लादेश से, पाकिस्तान से भिड़ेगा अफगानिस्तान

- in खेल

एशिया कप 2018 में पाकिस्तान को पटखनी देने के बाद अब भारत का मुकाबला आज बांग्लादेश के साथ है और उसकी पूरी कोशिश होगी कि वह जीत की लय को बरकरार रखे. एशिया कप 2018 से श्रीलंका और हांगकांग की टीमें बाहर हो चुकी है. साथ ही टीम इंडिया और पाकिस्तान की दो बार और भिड़ंत लगभग तय है.एशिया कप 2018 में पाकिस्तान को पटखनी देने के बाद अब भारत का मुकाबला आज बांग्लादेश के साथ है और उसकी पूरी कोशिश होगी कि वह जीत की लय को बरकरार रखे. एशिया कप 2018 से श्रीलंका और हांगकांग की टीमें बाहर हो चुकी है. साथ ही टीम इंडिया और पाकिस्तान की दो बार और भिड़ंत लगभग तय है.   सुपर फोर राउंड में भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत 23 सितंबर को होगी. उसके बाद इस टूर्नामेंट में टॉप पर रहने वाली 2 टीमों के बीच 28 सितंबर को फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. अगर कोई बड़ा उलटफेर नहीं हुआ तो फाइनल में भी भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत लगभग तय है. यानी एक ही टूर्नामेंट में ये दोनों टीमें तीन बार भिड़ सकती है. सुपर फोर के मुकाबले 21 सितंबर से शुरु होंगे जिसमें भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान ये चार टीमें सुपर फोर राउंड में भिड़ेंगी.   ग्रुप स्टेज मैच में भारत और पाकिस्तान की बुधवार को भिड़ंत हो चुकी है जिसमें टीम इंडिया ने पाकिस्तान को आठ विकेट से हरा दिया. पाकिस्तानी टीम 162 रन पर ढेर हो गयी और भारत ने 29 ओवरों में आसानी से लक्ष्य हासिल कर कर पाकिस्तान को पटखनी दे दी.   भारतीय टीम ने पाकिस्तान को हराकर दूसरी टीमों को एक संदेश तो दे ही दिया है कि जो भी टीम भारत के साथ टकराएगी उसकी हालत पाकिस्तान जैसी होगी. बता दें कि भारत और बांग्लादेश का मैच आज शाम 5 बजे से दुबई में खेला जाएगा.   टीम इंडिया की सबसे बड़ी चिंता है हार्दिक पांड्या का चोट के बाद टूर्नामेंट से बाहर होना. उनकी जगह दीपक चाहर को मौका मिला है लेकिन वो अंतिम ग्यारह में होंगे या नहीं ये तय नहीं है. पाकिस्तान के खिलाफ जीतने वाली टीम ने तो कल आराम किया लेकिन बल्लेबाज मनीष पांडे और के एल राहुल कल प्रैक्टिस करते दिखे. इन दोनों में से एक को मौका मिल सकता है

सुपर फोर राउंड में भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत 23 सितंबर को होगी. उसके बाद इस टूर्नामेंट में टॉप पर रहने वाली 2 टीमों के बीच 28 सितंबर को फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. अगर कोई बड़ा उलटफेर नहीं हुआ तो फाइनल में भी भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत लगभग तय है. यानी एक ही टूर्नामेंट में ये दोनों टीमें तीन बार भिड़ सकती है. सुपर फोर के मुकाबले 21 सितंबर से शुरु होंगे जिसमें भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान ये चार टीमें सुपर फोर राउंड में भिड़ेंगी.

ग्रुप स्टेज मैच में भारत और पाकिस्तान की बुधवार को भिड़ंत हो चुकी है जिसमें टीम इंडिया ने पाकिस्तान को आठ विकेट से हरा दिया. पाकिस्तानी टीम 162 रन पर ढेर हो गयी और भारत ने 29 ओवरों में आसानी से लक्ष्य हासिल कर कर पाकिस्तान को पटखनी दे दी.

Loading...

भारतीय टीम ने पाकिस्तान को हराकर दूसरी टीमों को एक संदेश तो दे ही दिया है कि जो भी टीम भारत के साथ टकराएगी उसकी हालत पाकिस्तान जैसी होगी. बता दें कि भारत और बांग्लादेश का मैच आज शाम 5 बजे से दुबई में खेला जाएगा.

टीम इंडिया की सबसे बड़ी चिंता है हार्दिक पांड्या का चोट के बाद टूर्नामेंट से बाहर होना. उनकी जगह दीपक चाहर को मौका मिला है लेकिन वो अंतिम ग्यारह में होंगे या नहीं ये तय नहीं है. पाकिस्तान के खिलाफ जीतने वाली टीम ने तो कल आराम किया लेकिन बल्लेबाज मनीष पांडे और के एल राहुल कल प्रैक्टिस करते दिखे. इन दोनों में से एक को मौका मिल सकता है

Loading...