एक्टर नील नितिन मुकेश बने पापा, पत्नी ने दिया बेटी को जन्म

बॉलीवुड एक्टर और महान गायक मुकेश के ग्रैंडसन नील नितिन मुकेश पापा बन गए हैं. करीबी सूत्रों के मुताबिक उनकी पत्नीरुक्मिणी ने एक बेटी को जन्म दिया है. वे गुरुवार को ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में शाम 3:30 बजे मां बनीं.एक्टर नील नितिन मुकेश बने पापा, पत्नी ने दिया बेटी को जन्म

सोर्स ने ये जानकारी IANS को दी. अप्रैल में नील ने इंस्टाग्राम के जरिए दर्शकों से इस बारे में बताया था कि वे पिता बनने जा रहे हैं. की थी कि मैं और रुक्मिणी जल्द ही पेरेंट्स बनने जा रहे हैं. हम दोनों जीवन के इस नए फेज को शुरू करने के लिए काफी उत्साहित हैं. चाहें लड़की हो या लड़का हमे इससे कोई आपत्ति नहीं है.

नील ने साल 2017 में रुक्मिणी से राजस्थान के उदयपुर में शाद रचाई थी. बता दें कि अभी नील के घरवालों की तरफ से इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. नील के पिता नितिन मुकेश भी बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर रह चुके हैं.

नील ने बॉलीवुड की कई चर्चित फिल्मों में काम किया है. वे 7 खून माफ, जॉनी गद्दार, आ देखें जरा, न्यू यॉर्क, प्लेयर्स और वजीर जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. वे चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर गोविंदा की फिल्म जैसी करनी वैसी भरनी में भी नजर आए थे.

E-Paper