महेश भट्ट के बर्थडे पर रिया ने शेयर की फोटो.

बॉलीवुड के बड़े फिल्म निर्देशकों में शुमार महेश भट्ट ने हाल ही में अपना 70वां जन्मदिन मनाया. उन्हें प्रशंसकों से बहुत सारी बधाइयां मिलीं. इस मौके पर फिल्म एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने भी महेश भट्ट को बर्थडे विश किया है और सोशल मीडिया पर उनके साथ की कुछ फोटो शेयर की हैं.बॉलीवुड के बड़े फिल्म निर्देशकों में शुमार महेश भट्ट ने हाल ही में अपना 70वां जन्मदिन मनाया. उन्हें प्रशंसकों से बहुत सारी बधाइयां मिलीं. इस मौके पर फिल्म एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने भी महेश भट्ट को बर्थडे विश किया है और सोशल मीडिया पर उनके साथ की कुछ फोटो शेयर की हैं.  रिया ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मेरे बुद्धा को जन्मदिन की बधाई. सर ये हम हैं. आप ने मुझे प्यार से थामा. आपने मेरे साथ प्यार जताया. आपने मुझे हमेशा आजाद होकर उड़ना सिखाया. आप एक ऐसा प्रकाश हैं जो आपके संपर्क में आने वाले हर एक शख्स को रोशन कर देता है.   रिया ने महेश भट्ट के साथ की कुछ फोटो शेयर की जिसमें महेश उनके कंधे पर सिर टिका कर बैठे थे. रिया इन फोटो की वजह से ट्रोल भी हुईं. कई लोगों ने कहा क्या उनका महेश भट्ट के साथ अफेयर चल रहा है. यहां तक कुछ लोगों ने तो उनकी तुलना बिग बॉस की कॉन्ट्रोवर्सियल जोड़ी अनूप जलोटा और जसलीन मथारू से कर डाली. एक शख्स ने लिखा बिग बॉस का असर पूरे देश में देखने को मिल रहा है.  सभी जानते हैं कि बिग बॉस में भजन गायक अनूप जलोटा और उनकी शिष्या जसलीन मथारू की जोड़ी की चर्चाएं देशभर में हो रही है. ये जोड़ी इस बार के सीजन की एक बड़ी कॉन्ट्रोवर्सियल जोड़ी बनती जा रही है. दोनों की उम्र में 37 साल का फर्क है. उम्र के फासले की वजह से रिया की महेश भट्ट के साथ की फोटोज ट्रोलर्स के निशाने पर हैं और लोग इसकी तुलना अनूप-जसलीन से  कर रहे हैं.

रिया ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मेरे बुद्धा को जन्मदिन की बधाई. सर ये हम हैं. आप ने मुझे प्यार से थामा. आपने मेरे साथ प्यार जताया. आपने मुझे हमेशा आजाद होकर उड़ना सिखाया. आप एक ऐसा प्रकाश हैं जो आपके संपर्क में आने वाले हर एक शख्स को रोशन कर देता है.

रिया ने महेश भट्ट के साथ की कुछ फोटो शेयर की जिसमें महेश उनके कंधे पर सिर टिका कर बैठे थे. रिया इन फोटो की वजह से ट्रोल भी हुईं. कई लोगों ने कहा क्या उनका महेश भट्ट के साथ अफेयर चल रहा है. यहां तक कुछ लोगों ने तो उनकी तुलना बिग बॉस की कॉन्ट्रोवर्सियल जोड़ी अनूप जलोटा और जसलीन मथारू से कर डाली. एक शख्स ने लिखा बिग बॉस का असर पूरे देश में देखने को मिल रहा है.

सभी जानते हैं कि बिग बॉस में भजन गायक अनूप जलोटा और उनकी शिष्या जसलीन मथारू की जोड़ी की चर्चाएं देशभर में हो रही है. ये जोड़ी इस बार के सीजन की एक बड़ी कॉन्ट्रोवर्सियल जोड़ी बनती जा रही है. दोनों की उम्र में 37 साल का फर्क है. उम्र के फासले की वजह से रिया की महेश भट्ट के साथ की फोटोज ट्रोलर्स के निशाने पर हैं और लोग इसकी तुलना अनूप-जसलीन से  कर रहे हैं.

E-Paper