महिला ने की गोलीबारी, 3 की मौत, खुद को भी किया शूट

- in अन्तर्राष्ट्रीय

अमेरिका के मैरीलैंड राज्य में एक महिला ने एक गोदाम परिसर में तीन लोगों को गोली से उड़ा दिया तथा 3 अन्य को घायल कर दिया. हारफोर्ड काउंटी के शेरिफ जेफ्री गाहलेर के अनुसार हमलावर महिला ने घटना को अंजाम देने के बाद खुद के सिर में गोली मार ली जिससे उसकी मौत हो गई.अमेरिका के मैरीलैंड राज्य में एक महिला ने एक गोदाम परिसर में तीन लोगों को गोली से उड़ा दिया तथा 3 अन्य को घायल कर दिया. हारफोर्ड काउंटी के शेरिफ जेफ्री गाहलेर के अनुसार हमलावर महिला ने घटना को अंजाम देने के बाद खुद के सिर में गोली मार ली जिससे उसकी मौत हो गई.  पुलिस की ओर से की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा गया कि संदिग्ध ने सिंगल हैंडगन का इस्तेमाल किया था. पुलिस के मुताबिक किसी भी कानून प्रवर्तन अधिकारी ने जवाबी कार्रवाई में गोली नहीं चलाई.   ANI ✔ @ANI  Four dead, including the suspect, in US warehouse shooting, reports AFP quoting Sheriff  2:25 AM - Sep 21, 2018 14 See ANI's other Tweets Twitter Ads info and privacy राइड एड की प्रवक्ता सुसान हेंडरसन ने कहा कि डिस्ट्रीब्यूशन सेंटर में 1000 कर्मचारी काम करते हैं. उन्होंने कहा कि गोलीबारी प्राइमरी बिल्डिंग के पास हुई.

पुलिस की ओर से की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा गया कि संदिग्ध ने सिंगल हैंडगन का इस्तेमाल किया था. पुलिस के मुताबिक किसी भी कानून प्रवर्तन अधिकारी ने जवाबी कार्रवाई में गोली नहीं चलाई.

Loading...

राइड एड की प्रवक्ता सुसान हेंडरसन ने कहा कि डिस्ट्रीब्यूशन सेंटर में 1000 कर्मचारी काम करते हैं. उन्होंने कहा कि गोलीबारी प्राइमरी बिल्डिंग के पास हुई.

Loading...