जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकी किए ढेर मुठभेड़ जारी

- in Main Slider, बड़ी खबर, राष्ट्रीय

जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा जिले में सुरक्षाबलों ने शुक्रवार को 2 और आतंकियों को मार गिराया गया है. यहां बीते 24 घंटे से मुठभेड़ जारी है, गुरुवार को भी जवानों ने एक आतंकी को ढेर किया था. सुमलर गांवा में आतंकियों के छुपे होने की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया था.जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा जिले में सुरक्षाबलों ने शुक्रवार को 2 और आतंकियों को मार गिराया गया है. यहां बीते 24 घंटे से मुठभेड़ जारी है, गुरुवार को भी जवानों ने एक आतंकी को ढेर किया था. सुमलर गांवा में आतंकियों के छुपे होने की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया था.  पुलिस के मुताबिक राष्ट्रीय राइफल्स, राज्य पुलिस और सीआरपीएफ के विशेष अभियान समूह ने जैसे ही इलाके में दबिश बढ़ाई, आतंकियों ने उनपर गोलियां चला दी, इसके बाद सुरक्षाबलों की ओर से जवाबी कार्रवाई की जा रही है.   ANI ✔ @ANI  #UPDATE on Bandipora encounter: Two terrorists have been killed in the encounter. Operations are underway. #JammuAndKashmir  9:00 AM - Sep 21, 2018 102 45 people are talking about this Twitter Ads info and privacy मार गिराए थे 5 आतंकी  बता दें कि अभी 3 दिन पहले ही कुलगाम में भी सेना और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 5 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया था. हालांकि, इस मुठभेड़ के बाद इलाके में हिंसा भी हुई थी, जिसमें कई स्थानीय नागरिक घायल हुए थे.  वहीं दूसरी ओर सीमापार से भी सीजफायर की घटनाओं पर विराम नहीं लग सका है. घाटी के अंदर और सीमा पर दोनों ही छोर से सुरक्षाबलों को चुनौती का सामना करना पड़ रहा है. आतंकियों की घुसपैठ और घात लगातर किए गए हमलों के आंकड़ों में लगातार इजाफा हुआ है.  बीते दिनों ही पाकिस्तानी सेना ने सीमा पर BSF के जवान नरेंद्र सिंह की हत्या के बाद उनके शव के साथ बर्बरता की थी, जिसके बाद से देशभर में पड़ोसी मुल्क के खिलाफ गुस्सा है. इस बीच पाकिस्तान के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री इमरान खान की ओर से भारत के साथ बातचीत का प्रस्ताव भी रखा गया है लेकिन ऐसे माहौल में वार्ता मुश्किल नजर आ रही है.

पुलिस के मुताबिक राष्ट्रीय राइफल्स, राज्य पुलिस और सीआरपीएफ के विशेष अभियान समूह ने जैसे ही इलाके में दबिश बढ़ाई, आतंकियों ने उनपर गोलियां चला दी, इसके बाद सुरक्षाबलों की ओर से जवाबी कार्रवाई की जा रही है.

मार गिराए थे 5 आतंकी

बता दें कि अभी 3 दिन पहले ही कुलगाम में भी सेना और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 5 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया था. हालांकि, इस मुठभेड़ के बाद इलाके में हिंसा भी हुई थी, जिसमें कई स्थानीय नागरिक घायल हुए थे.

Loading...

वहीं दूसरी ओर सीमापार से भी सीजफायर की घटनाओं पर विराम नहीं लग सका है. घाटी के अंदर और सीमा पर दोनों ही छोर से सुरक्षाबलों को चुनौती का सामना करना पड़ रहा है. आतंकियों की घुसपैठ और घात लगातर किए गए हमलों के आंकड़ों में लगातार इजाफा हुआ है.

बीते दिनों ही पाकिस्तानी सेना ने सीमा पर BSF के जवान नरेंद्र सिंह की हत्या के बाद उनके शव के साथ बर्बरता की थी, जिसके बाद से देशभर में पड़ोसी मुल्क के खिलाफ गुस्सा है. इस बीच पाकिस्तान के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री इमरान खान की ओर से भारत के साथ बातचीत का प्रस्ताव भी रखा गया है लेकिन ऐसे माहौल में वार्ता मुश्किल नजर आ रही है.

Loading...