गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह जनता के बीच रखेंगे सरकार का रिपोर्ट कार्ड

- in प्रदेश, मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बिगुल बज चुका है। सरकार के प्रतिनिधि पिछले पांच सालों में किए गए विकास कार्यों का लेखा-जोखा जनता के बीच रखना चाहते हैं। वहीं जनता भी जनप्रतिनिधियों के कामों का रिपोर्ट कार्ड देखना चाहती है। दोनों के बीच सार्थक संवाद की पहल नईदुनिया ने ‘वार्तालाप’ कार्यक्रम के माध्यम से की है। इस क्रम में मध्य प्रदेश के गृह एवं परिवहन मंत्री भूपेंद्र सिंह 20 सितंबर, गुरुवार दोपहर 3 बजे होटल दीपाली में आयोजित ‘वार्तालाप- सार्थक संवाद का सेतु’ में आमजन से मुखातिब होंगे।मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बिगुल बज चुका है। सरकार के प्रतिनिधि पिछले पांच सालों में किए गए विकास कार्यों का लेखा-जोखा जनता के बीच रखना चाहते हैं। वहीं जनता भी जनप्रतिनिधियों के कामों का रिपोर्ट कार्ड देखना चाहती है। दोनों के बीच सार्थक संवाद की पहल नईदुनिया ने 'वार्तालाप' कार्यक्रम के माध्यम से की है। इस क्रम में मध्य प्रदेश के गृह एवं परिवहन मंत्री भूपेंद्र सिंह 20 सितंबर, गुरुवार दोपहर 3 बजे होटल दीपाली में आयोजित 'वार्तालाप- सार्थक संवाद का सेतु' में आमजन से मुखातिब होंगे।  ADVERTISING  inRead invented by Teads आमंत्रित प्रबुद्धजन के बीच गृह मंत्री प्रदेश सरकार की योजनाओं, स्थानीय मसलों और विकास के नए आयाम स्थापित करने पर अपनी बात 'वार्तालाप' के जरिए रखेंगे। वहीं प्रबुद्धजन उनसे विकास से जुड़े और अन्य कामों का लेखा-जोखा तलब करेंगे। गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह चुनिंदा सवालों के जवाब देंगे। कार्यक्रम में प्रवेश केवल आमंत्रित लोगों के लिए रखा गया है। ग्वालियर में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और छतरपुर में महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री ललिता यादव 'वार्तालाप" में शिरकत कर चुके हैं।   पंचायत में आरोपितों ने कहा था, युवती की हड्डियां ही आएंगी यह भी पढ़ें  22 को जबलपुर में 'वार्तालाप'   पिता की बुरी नीयत का बेटी ने किया विरोध तो केरोसिन डालकर जलाया यह भी पढ़ें  'वार्तालाप" की कड़ी में अगला आयोजन 22 सितंबर को जबलपुर के होटल विजन महल में दोपहर 3 बजे से होगा। यहां सांसद राकेश सिंह आमजन के सवालों का जवाब देंगे। इसके बाद उज्जैन में 23 सितंबर को ऊर्जा मंत्री पारस जैन होटल अंजूश्री में दोपहर 3 बजे से आयोजित कार्यक्रम में जनता से मुखातिब होंगे।

आमंत्रित प्रबुद्धजन के बीच गृह मंत्री प्रदेश सरकार की योजनाओं, स्थानीय मसलों और विकास के नए आयाम स्थापित करने पर अपनी बात ‘वार्तालाप’ के जरिए रखेंगे। वहीं प्रबुद्धजन उनसे विकास से जुड़े और अन्य कामों का लेखा-जोखा तलब करेंगे। गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह चुनिंदा सवालों के जवाब देंगे। कार्यक्रम में प्रवेश केवल आमंत्रित लोगों के लिए रखा गया है। ग्वालियर में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और छतरपुर में महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री ललिता यादव ‘वार्तालाप” में शिरकत कर चुके हैं।

22 को जबलपुर में ‘वार्तालाप’

Loading...

‘वार्तालाप” की कड़ी में अगला आयोजन 22 सितंबर को जबलपुर के होटल विजन महल में दोपहर 3 बजे से होगा। यहां सांसद राकेश सिंह आमजन के सवालों का जवाब देंगे। इसके बाद उज्जैन में 23 सितंबर को ऊर्जा मंत्री पारस जैन होटल अंजूश्री में दोपहर 3 बजे से आयोजित कार्यक्रम में जनता से मुखातिब होंगे।

Loading...