अपराधियों ने भाजपा नेता के शोरूम पर की अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत

- in प्रदेश, बिहार

भोजपुर जिले में बेखौफ अपराधियों ने उदवंतनगर थानाक्षेत्र के जीरो माइल धोबीघटवा के पास एक ट्रैक्टर के शोरूम पर अंधाधुंध फायरिंग की जिसमें दो लोग गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए जिसमें से इलाज के दौरान एक की मौत हो गई। मृतक शो-रूम का क्लर्क था।भोजपुर जिले में बेखौफ अपराधियों ने उदवंतनगर थानाक्षेत्र के जीरो माइल धोबीघटवा के पास एक ट्रैक्टर के शोरूम पर अंधाधुंध फायरिंग की जिसमें दो लोग गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए जिसमें से इलाज के दौरान एक की मौत हो गई। मृतक शो-रूम का क्लर्क था।  जानकारी के मुताबिक धोबी घटवा स्थित महिन्द्रा ट्रैक्टर का शो रूम बीजेपी के नेता प्रेम पंकज उर्फ ललन का है जो घटना के वक्त दुकान पर मौजूद नहींं थे। दिनदहाड़े हुई इस घटना से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है।  जिन दो लोगों को गोली लगी है वो दोनों महिन्द्रा शोरूम के ही स्टाॅफ बताए जा रहे हैं।  बताया जा रहा है कि उदवंतनगर थाना क्षेत्र जीरो माइल के समीप राज ऑटो मोबाइल शोरूम खुलते ही दो की संख्या में मोटरसाइकिल सवार हथियारबंद अपराधी आ धमके और अंधाधुंध फायरिंग करने लगे। इस घटना में शोरूम के एकाउंटेंट विपुल मिश्रा और एक स्टाफ सरोज यादव को गोली लग गई जिससे दोनों बुरी तरह जख्मी हो गए।  शोरूम के अन्य सदस्य व स्थानीय लोगों ने जख्मी दोनों युवको को तत्काल इलाज के लिए आरा के प्राईवेट क्लीनिक में लाया जहां इलाज के क्रम में विपुल मिश्रा की मौत हो गई जबकि सरोज यादव फिलहाल अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है।  मामले की जानकारी मिलते ही भोजपुर एसपी अवकाश कुमार व उदवंतनगर थानाध्यक्ष राजीव रंजन दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए हैं। एसपी ने कहा कि शोरूम पर दो अपराधियों द्वारा फायरिंग की गई है जिसमें दो लोगों को गोली लगी है। अपराधियों की शिनाख्त हो गई है और गिरफ्तारी के लिए लागातार छापेमारी की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक धोबी घटवा स्थित महिन्द्रा ट्रैक्टर का शो रूम बीजेपी के नेता प्रेम पंकज उर्फ ललन का है जो घटना के वक्त दुकान पर मौजूद नहींं थे। दिनदहाड़े हुई इस घटना से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है।  जिन दो लोगों को गोली लगी है वो दोनों महिन्द्रा शोरूम के ही स्टाॅफ बताए जा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि उदवंतनगर थाना क्षेत्र जीरो माइल के समीप राज ऑटो मोबाइल शोरूम खुलते ही दो की संख्या में मोटरसाइकिल सवार हथियारबंद अपराधी आ धमके और अंधाधुंध फायरिंग करने लगे। इस घटना में शोरूम के एकाउंटेंट विपुल मिश्रा और एक स्टाफ सरोज यादव को गोली लग गई जिससे दोनों बुरी तरह जख्मी हो गए।

Loading...

शोरूम के अन्य सदस्य व स्थानीय लोगों ने जख्मी दोनों युवको को तत्काल इलाज के लिए आरा के प्राईवेट क्लीनिक में लाया जहां इलाज के क्रम में विपुल मिश्रा की मौत हो गई जबकि सरोज यादव फिलहाल अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है।

मामले की जानकारी मिलते ही भोजपुर एसपी अवकाश कुमार व उदवंतनगर थानाध्यक्ष राजीव रंजन दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए हैं। एसपी ने कहा कि शोरूम पर दो अपराधियों द्वारा फायरिंग की गई है जिसमें दो लोगों को गोली लगी है। अपराधियों की शिनाख्त हो गई है और गिरफ्तारी के लिए लागातार छापेमारी की जा रही है।

Loading...