27 साल बाद पूजा-आल‍िया संग महेश भट्ट बनाएंगे सड़क 2, देखें लुक

27 साल बाद महेश भट्ट ने अपनी सुपरह‍िट फिल्म “सड़क” का सीक्वल बनाने का फैसला किया है. फिल्म “सड़क 2” के नाम से बनाई जाएगी. इसका टीजर महेश भट्ट के जन्मद‍िन पर र‍िलीज कर द‍िया गया है. नए प्रोजेक्ट में सबसे खास बात ये है कि फिल्म की पुरानी स्टारकास्ट पूजा भट्ट, संजय दत्त के साथ आल‍िया भट्ट भी नजर आएंगी.27 साल बाद महेश भट्ट ने अपनी सुपरह‍िट फिल्म "सड़क" का सीक्वल बनाने का फैसला किया है. फिल्म "सड़क 2" के नाम से बनाई जाएगी. इसका टीजर महेश भट्ट के जन्मद‍िन पर र‍िलीज कर द‍िया गया है. नए प्रोजेक्ट में सबसे खास बात ये है कि फिल्म की पुरानी स्टारकास्ट पूजा भट्ट, संजय दत्त के साथ आल‍िया भट्ट भी नजर आएंगी.  आल‍िया पहली बार अपने पापा महेश भट्ट के निर्देशन में काम करने जा रही हैं. फिल्म में आल‍िया के अपोज‍िट आदित्य रॉय कपूर होंगे. "सड़क 2" के टीजर में "सड़क" के कुछ सीन्स की झलक दिखाई गई है.  इसमें आलिया और आदित्य की सड़क 2 की कहानी को भी जोड़ा गया है.   फिल्म के टीजर को आलिया भट्ट ने शेयर किया है. बता दें कि "सड़क" 1991 में रिलीज हुई थी. संजय और पूजा भट्ट की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.  संजय दत्त ने टीजर को शेयर करते हुए महेश भट्ट को शुक्र‍िया कहा है. ये फिल्म भट्ट कैंप के लिए बेहद खास है. इसे साल 2020 में र‍िलीज किया जाएगा.

आल‍िया पहली बार अपने पापा महेश भट्ट के निर्देशन में काम करने जा रही हैं. फिल्म में आल‍िया के अपोज‍िट आदित्य रॉय कपूर होंगे. “सड़क 2” के टीजर में “सड़क” के कुछ सीन्स की झलक दिखाई गई है.

इसमें आलिया और आदित्य की सड़क 2 की कहानी को भी जोड़ा गया है.

फिल्म के टीजर को आलिया भट्ट ने शेयर किया है. बता दें कि “सड़क” 1991 में रिलीज हुई थी. संजय और पूजा भट्ट की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.

संजय दत्त ने टीजर को शेयर करते हुए महेश भट्ट को शुक्र‍िया कहा है. ये फिल्म भट्ट कैंप के लिए बेहद खास है. इसे साल 2020 में र‍िलीज किया जाएगा.

E-Paper