‘सुपर 30’ के लिए ऐसी है रितिक की तैयारी, फरवरी से शुरू होगी शूटिंग

रितिक रोशन फैंटम प्रोडक्शन की अगली फ़िल्म ‘सुपर 30’ में अभिनय करने जा रहे हैं। इस फ़िल्म की कहानी पटना के कोचिंग संचालक आनंद कुमार पर आधारित है। मगर ख़बर है कि सुपर 30 की शूटिंग पटना में नहीं होगी, बल्कि मेकर्स ने पटना की जगह वाराणसी ही जाने का निर्णय लिया है।

'सुपर 30' के लिए ऐसी है रितिक की तैयारी, फरवरी से शुरू होगी शूटिंग

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विकास बहल और मेकर्स चाहते थे कि पटना जाकर शूट करें, लेकिन बात नहीं बन पायी है। ऐसे में निर्णय लिया गया है कि वाराणसी में पूरा सेट तैयार किया जायेगा और रितिक अगले महीने से फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर रहे हैं। यही नहीं यह भी ख़बर है कि इस फिल्म में मृणाल ठाकुर ही रितिक की पत्नी का किरदार निभाने जा रही हैं, जिन्हें लेकर चर्चा थी कि वह ठग्स आॅफ हिंदोस्तान का हिस्सा बनने वाली थीं, लेकिन वहां बात नहीं बन पाई।

हालांकि यह ख़बर ज़रूर है कि रितिक कुछ दिनों के लिए पटना ज़रूर जाएंगे और वहां रोल की तैयारी के लिए आनंद के दोस्तों और उनके परिवार वालों से ज़रूर मिलेंगे, ताकि वह वहां के माहौल का जायज़ा ले सकें। ख़बर यह भी है कि रितिक बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार से भी मुलाकात कर सकते हैं। सुपर 30 पटना में संचालित होने वाले एक कोचिंग संस्थान का नाम है, जिसमें ग़रीब लेकिन मेधावी बच्चों को देश के टॉप इंजीनियरिंग संस्थान आईआईटी में प्रवेश के लिए तैयारी करवाई जाती है। बता दें कि प्रकाश झा की फ़िल्म आरक्षण में अमिताभ बच्चन का किरदार आनंद कुमार को ध्यान में रखकर ही गढ़ा गया था, जो एक ग़रीब बच्चों को मुफ़्त में पढ़ाता है। हालांकि आरक्षण का विषय राजनैतिक था।

Loading...
E-Paper