पूर्व मिस इंडिया रह चुकी ये अभिनेत्री अब दिखती हैं ऐसी, जानिये अब क्या कर रही हैं

- in मनोरंजन

मुंबई। 22 जनवरी को ‘वास्तव’ और ‘पुकार’ जैसी फ़िल्मों में अपने अभिनय और खूबसूरती से दर्शकों का दिल जीतने वाली नम्रता शिरोडकर का बर्थडे होता है। सालों पहले मायानगरी से विदा ले लेने वाली अभिनेत्री नम्रता इस साल अपना 46 वां जन्मदिन मना रही हैं।

गौरतलब है कि नम्रता शिरोडकर साल 1993 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। 1998 में उन्होंने ‘जब प्यार किसी से होता है’ से अपना फ़िल्मी सफ़र शुरू किया था। इसके बाद वो तमाम फ़िल्मों में नज़र आईं। बॉलीवुड के अलावा वो कन्नड़, तेलुगू, मलयालम और मराठी फ़िल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं। ‘पुकार’, ‘हेराफेरी’, ‘अस्तित्व’, ‘कच्चे धागे’, ‘तेरा मेरा साथ रहे’ ‘एलओसी कारगिल’ जैसी फ़िल्मों से नम्रता की एक बड़ी पहचान बनी। हाल के वर्षों में जब वो डिजाइनर राघवेन्द्र राठौर के स्टोर लॉन्च के मौके पर नज़र आईं थीं तो उन्हें उस वक़्त पहचानना मुश्किल हो गया था। इस तस्वीर में उनका वह लुक आप देख सकते हैं!

 

Loading...

बता दें नम्रता आखिरी बार फ़िल्म ‘ब्राइड एंड प्रेजुडिस’ और ‘रोक सको तो रोक लो’ में दिखीं थीं। इस फ़िल्म के बाद उन्होंने साल 2005 में साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू से शादी कर ली थी और फिर किसी फ़िल्म में नज़र नहीं आईं। नम्रता आज दो बच्चों की मां हैं। इस तस्वीर में आप उनके पति महेश बाबु, बेटे गौतम और बेटी सितारा को देख सकते हैं! नम्रता आज अपने परिवारिक जीवन में पूरी तरह से व्यस्त हैं। इसके अलावा वह अपने पति के स्क्रिप्ट पढ़ने, उन्हें गाइड करने के अलावा एक अच्छी हाउस वाइफ की भूमिका बहुत ही अच्छे से निभा रही हैं और अपने परिवार का पूरा ध्यान रख रही हैं। साथ ही अपने दोस्तों के साथ भी वो काफी वक़्त गुजारती हैं और समय-समय पर कुछ तस्वीरें इन्स्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं!  गौरतलब है कि नम्रता की बड़ी बहन शिल्पा शिरोडकर भी एक जानी-मानी अभिनेत्री रही हैं। 15 साल के ब्रेक के बाद शिल्पा अब छोटे पर्दे पर एक्टिव हो गयी हैं जबकि नम्रता अपने पति महेश बाबू और बच्चों के साथ पारिवारिक जीवन जी रही हैं।

 

Loading...