प्रिया प्रकाश वारियर के ‘प्यार’ से मुस्लिम भावनाएं हुईं आहत, हैदराबाद में दर्ज की शिकायत

- in मनोरंजन

मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर रातों रात स्टार बन गईं हैं. वैलेंनटाइन वीक में जबसे लोगों ने उनका आंख मारने वाला वीडियो देखा है तबसे वे सबके दिल और दिमाग में वे बैचेनी का सबब बनीं हुईं हैं. बहरहाल, ‘ओरु अडार लव’ फिल्‍म के प्रोड्यूसरों के खिलाफ हैदराबाद में शिकायत दर्ज हुई है. दरअसल हैदराबाद में इस फिल्‍म के रिलीज हुए पहले गाने में प्रयोग किए गए शब्‍दों पर आपत्ति जताई है.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, एसीपी फलकनुमा ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है.  कुछ मुस्लिम लोगों ने फिल्म ‘ओरु अडार लव’ के एक वायरल गाने के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. जिसमें लिखा है कि ये गाना मुस्लिम भावनाओं का आहत करता है. लेकिन अभी तक उन्होंने शिकायत के साथ कोई वीडियो या प्रूफ जमा नहीं कराया है. एसीपी ने कहा, अभी तक इस शिकायत के खिलाफ कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है.

Loading...

कौन है प्रिया प्रकाश?

वेलेंटाइन्स वीक पर अचानक से एक लड़की का आंख मारने का प्यार भरा वीडियो वायरल हो जाता है. पूरा देश इस लड़की का दीवाना हो जाता है. एक बार नहीं बल्कि कई बार लोग इस वीडियो को प्ले करके देखते हैं. ये गाना अपकमिंग मलयालम फिल्म ‘ओरु अडार लव’ का है. इस वीडियो क्लि‍प में नजर आने वाली डेब्यूटेंट मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर हैं. प्रिया के एक्सप्रेशन इतने फेमस हुए कि उन्हें अब नेशनल क्रश तक कहा जा रहा है. प्रिया इन दिनों त्रिशूल के विमला कॉलेज से बी.कॉम की पढ़ाई कर रही हैं. प्रिया प्रकाश मलयाली फिल्म ‘ओरु अडार लव’से डेब्यू कर रही हैं. फिल्म 3 मार्च 2018 को रिलीज होने जा रही है. फिल्म ‘ओरु अडार लव’ के डायरेक्टर उमर लुलु हैं. फिल्म में शान रहमान ने म्यूजिक दिया है. आगे और जानकारी देने से पहले एक नज़र देखें ये गाना जिस पर लाखों लोग फिदा हैं.

प्रिया प्रकाश को मिल रहे इतने प्यार से परिवार वाले नाखुश

एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर ने इन दिनों इंटरनेट की दुनिया में सनसनी मचा रखी है. किसी का भी व्हाट्सएप या फेसबुक खंगाल लो आपको इनका प्यार भरा वीडियो देखने को मिल जाएगा. लेकिन आपको बता दें जहां एक ओर प्रिया को देश भर के लोगों से प्यार मिल रहा है वहीं दूसरी ओर उनके पैरेंट्स इससे नाखुश हैं. वेबसाइट www.thenewsminute.com में छपी खबर के मुताबिक प्रिया प्रकाश की मां प्रीथा ने जानकारी दी कि प्रिया को हॉस्टल भेज दिया गया है. जब प्रीथा से पूछा गया कि ऐसा क्यों किया गया? तो उन्होंने कहा कि अचानक प्रिया को मिल रही इस पॉपुलैरिटी के चलते वे परेशानी में हैं. यही नहीं फिल्म के डायरेक्टर ने भी फिल्म रिलीज होने से पहले प्रिया को किसी तरह का इंटरव्यू देने से मना कर दिया है.

टीनएजर्स की कहानी है ये फिल्म

मलयालम फिल्म उरु आदर लव की कहानी टीन एजर्स के इर्द-गिर्द घूमती है. यही वजह है कि डायरेक्टर ने इस कहानी में पहले प्यार का अहसास दर्शकों को करवाने का कोई मौका नहीं छोड़ा है. फिल्म का ये गाना इतनी खूबसूरती से शूट किया गया है कि ये आपको अपने स्कूल के दिनों में वापस ले जाएगा.

Loading...
E-Paper