पूर्मस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन को राष्ट्रपति भवन में आयोजित फर्स्ट लेडीज कार्यक्रम में सम्मानित

- in मनोरंजन

 बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन को राष्ट्रपति भवन में आयोजित फर्स्ट लेडीज कार्यक्रम में सम्मानित किया गया। इस मौके पर एेश्वर्या के अलावा अलग-अलग क्षेत्रों में काम करने वाली 111 महिलाओं का भी सम्मान किया गया। बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की बहू एेश्वर्या राय बच्चन को राष्ट्रपति भवन में सम्मानित किया गया। यह सम्मान उन्हें भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दिया।

पूर्मस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन को राष्ट्रपति भवन में आयोजित फर्स्ट लेडीज कार्यक्रम में सम्मानित

इस अवसर पर महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी की ओर से आयोजित लंच पार्टी में भी ऐश्वर्या मौजूद थीं। इस फर्स्ट लेडीज कार्यक्रम को लेकर राष्ट्रपति ने ट्विट कर लिखा कि, ”सामान्य महिलाओं के हुनर को पहचानने, और उसे निखारने में उनकी मदद करने की ज़िम्मेदारी हम सब की है। यहां उपस्थित आप जैसी असाधारण महिलाएं, देश की अन्य महिलाओं के लिए, प्रेरणा का स्रोत हैं। आप उन्हे हौसला बनाए रखने, और अपने हुनर को निखारने की सीख दे सकती हैं”। तमाम चुनौतियों के बावजूद हासिल की गई, आप सभी महिलाओं की असाधारण उपलब्‍धियां, हम सबके के लिए गौरव का विषय हैं। महिलाओं की तरक्की ही, किसी भी देश या समाज की प्रगति का मापदंड है 

Loading...

आपको बता दें कि, हाल ही में इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू भारत यात्रा पर आए थे जिस दौरान एक कार्यक्रम में बॉलीवुड हस्तियों से मिले थे। इस कार्यक्रम में एेश्वर्या भी मौजूद थीं। बताते चलें कि, इस खास मौक पर एेश्वर्या राय बच्चन ने ट्रेडिशनल लुक अपनाया था। उन्होंने ब्यूटीफुल साड़ी कैरी की थी।

Loading...