ईएसआईसी में प्रोफेसर, सीनियर रेजिडेंट व अन्य पद रिक्त

कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ESIC) की ओर से ईएसआईसी मेडिकल कॉलेज एन्ड हॉस्पिटल, अलवर, राजस्थान में टीचिंग फैकल्टी, सीनियर रेजिडेंट, सुपर स्पेशलिस्ट सहित अन्य रिक्त पदों पर भर्ती निकाली गई है। इन सभी पदों पर उम्मीदवारों का चयन वॉक इन इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा। ऐसे में जो भी अभ्यर्थी इस भर्ती के लिए पात्रता पूरी करते हैं वे निर्धारित तिथि एवं पते पर उपस्थित होकर इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं।

इन डेट्स में होंगे वॉक इन इंटरव्यू

इस भर्ती के लिए वॉक इन इंटरव्यू का आयोजन 13, 25 एवं 26 जून 2024 को संपन्न करवाए जाएंगे। 13 जून को इंटरव्यू “ईएसआईसी एमसीएच, एनएच-3, एनआईटी, फरीदाबाद, हरियाणा- 101001” पर एवं 25 एवं 26 जून को इंटरव्यू “ईएसआईसी मेडिकल हॉस्पिटल सोडाला, जयपुर, राजस्थान- 302001” पर सुबह 9 बजे डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए उपस्थित हो सकते हैं। दस्तावेज सत्यापन के बाद इंटरव्यू सुबह 11 बजे से शुरू किये जाएंगे।

आवेदन शुल्क

इस भर्ती में शामिल होने के लिए अन्य सभी वर्ग के उम्मीदवारों को 225 रुपये शुल्क का भुगतान करना होगा। फीस डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से जमा की जा सकती है। एससी/ एसटी/ ईएसआईसी के रेगुलर कर्मचारी/ एक्स सर्विसमैन/ दिव्यांग वर्ग से आने वाले अभ्यर्थी इस भर्ती में निशुल्क भाग ले सकते हैं।

भर्ती विवरण

इस भर्ती के माध्यम से कुल 120 रिक्त पदों पर भर्ती की जानी है। इसमें से प्रोफेसर के लिए 9 पद, एसोसिएट प्रोफेसर के लिए 23 पद, सहायक प्रोफेसर के लिए 30 पद, सीनियर रेजिडेंट के 36 पद, जीडीएमओ के विरुद्ध सीनियर रेजिडेंट के लिए 13 पद और सुपर स्पेशलिस्ट के लिए 9 पद आरक्षित हैं। अन्य डिटेल के लिए एक बार नोटिफिकेशन का अवलोकन कर सकते हैं।

E-Paper