आज रिलीज हो रही संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की ओटीटी डेब्यू सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ कई दिनों से सुर्खियों में है। आज ये फिल्म सीरीज नेटफ्लिक्स पर दस्तक देगी। आजादी के पहले के नजारों को दिखाते हुए इस बैकड्रॉप पर बनी ‘हीरामंडी’ में संजय लीला भंसाली ने लाहौर की तवायफों की जिंदगी को दिखाने की कोशिश की है।

तवायफों की कहानी है ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’
‘हीरामंडी’ में मनीषा कोइराला (Manisha Koirala), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) जैसी संजीदा एक्ट्रेस की एक्टिंग देखने को मिलेगी। फिल्म की कहानी ब्रिटिशकाल के दौरान की कहानी है, जहां एक वैश्यालय की महिलाएं आजादी की लड़ाई में अंग्रेजों से लड़ रही होती हैं। ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है। चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर यह कितने बजे रिलीज होगी।

नेटफ्लिक्स पर इतने बजे आएगी ‘हीरामंडी’
1 मई, 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को लेकर अलग-अलग अटकलें लगाई जा रही हैं। फिल्मी बीट के अनुसार, संजय लीला भंसाली की ये मल्टी स्टारर सीरीज दोपहर 1:30 बजे रिलीज होगी। नेटफ्लिक्स का अधिकतर कंटेंट इसी टाइम रिलीज होता है।

सोशल मीडिया पर छाए ‘हीरामंडी’ के गाने
हाल ही में ‘हीरामंडी’ का गाना ‘आजादी’ रिलीज किया गया। ये गाना हीरामंडी से निकाले जाने या उस जगह के छिनने के तवायफों के दर्द को दिखाता है। इसके पहले ‘तिलस्मी बाहें’ और ‘सकल बन’ रिलीज हुआ था, जिसे पब्लिक ने काफी पसंद किया।

‘हीरामंडी’ की स्टार कास्ट
इस फिल्म सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा और ऋचा चड्ढा के अलावा संजीदा शेख, अदिति राव हैदरी और शरमिन सहगल हैं। वहीं, मेल कास्ट में शेखर सुमन और अध्ययन सुमन भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। शेखर सुमन के कैरेक्टर ‘जुल्फीकार’ और अध्ययन सुमन के कैरेक्टर का नाम ‘जोरावर’ है।

E-Paper