साल की सबसे महंगी फिल्मों में शामिल सूर्या की Kanguva

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार सूर्या शिवकुमारन की फिल्म कंगुवा (Kanguva) को लेकर लंबे वक्त से सुर्खियां तेज हैं। अभिनेता की इस मूवी को लेकर फैंस में जबरदस्त हाइप बना हुआ है और इस फिल्म के टीजर रिलीज होने के बाद से ये और अधिक बढ़ गया है।

ऐसे में कंगुवा को लेकर इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। सूर्या (Suriya) की फिल्म के बजट को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आ गया है, जिसको जानकर यकीनन तौर पर आपको हैरानी होने वाली है। आइए जानते हैं कि मेकर्स ने कंगुवा पर कितना पैसा बहाया है।

इतने करोड़ के बजट में बनी कंगुवा

डायरेक्टर शिवा के निर्देशन में बनने वाली कंगुवा के टीजर में क्राफ्टमैनशिप, शानदार विजन, कमाल का म्यूजिक और बेहतरीन एक्जिक्यूशन की झलक देखने को मिली। इससे ये अनुमान पहले ही लग गया था कि कंगुवा की मेगा बजट फिल्म हो सकती है।

इस बीच अब स्टूडियो ग्रीन और यूवी क्रिएशंस की पेशकश कंगुवा की बजट को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आया है। बताया गया है कि इस फिल्म का बजट करीब 350 करोड़ है, जिससे ये फिल्म इस साल की सबसे मंहगी फिल्मों की श्रेणी में शामिल हो गई है। ऐसे में ये साफ कहा जा सकता है कि बिग बजट के साथ सूर्या की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है।

इस फिल्म में सूर्या के अलावा दिशा पाटनी और बॉबी देओल जैसे कलाकार लीड रोल में मौजूद हैं। खासतौर पर खलनायक की भूमिका में बॉबी का लुक बेहद दिलचस्प और खतरनाक दिखा है।

कंगुवा की रिलीज डेट का सबको इंतजार

फिल्म कंगुवा के टीजर और लेटेस्ट पोस्टर्स को देखने के बाद हर कोई इसकी रिलीज का इंतजार कर रहा है। हालांकि अभी तक मेकर्स की तरफ से कंगुवा की रिलीज डेट का एलान नहीं किया गया है। माना जा रहा है कि ये मूवी साल मध्यांतर के बाद बड़े पर्दे पर दस्तक दे सकती है।

E-Paper