Honor 200 Lite की लॉन्च डेट हुई कन्फर्म

Honor ने एक नए 5G स्मार्टफोन की लॉन्च डेट को कन्फर्म कर दिया है। जिसका नाम Honor 200 Lite है और इसे कुछ दिन पहले NBTC सर्टिफिकेशन पर कुछ स्पेसिफिकेशन्स के साथ लिस्ट किया गया था। अब कंपनी ने इसका टीजर जारी किया है, जिससे इसके डिजाइन की झलक मिलती है। बता दें कंपनी इसे फ्रांस में लेकर आने वाली है। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

लॉन्च डेट हुई कन्फर्म

Honor 200 Lite स्मार्टफोन को मिड रेंज सेगमेंट में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। इसके लिए 25 अप्रैल की तारीख निर्धारित की गई है। लॉन्च से पहले फोन ऑनर की फ्रांस वेबसाइट पर आ गया है। जहां इसके कलर ऑप्शन की जानकरी दी गई है। वहीं सामने आया फोन का डिजाइन देखने में काफी प्रीमियम लगता है।

कलर ऑप्शन और डिजाइन

अपकमिंग स्मार्टफोन को Black, Cyan Lake और टेक्चर्ड Starry Blue कलर में लॉन्च किया जाएगा। डिजाइन के लिहाज से देखें तो इसमें फ्लैट डिस्प्ले पिल शेप कटआउट के साथ देखने को मिली है। जो डुअल सेल्फी कैमरा के साथ जोड़ी गई है। बैक पैनल पर 108MP प्राइमरी कैमरा के साथ एलईडी फ्लैश यूनिट मिलती है।

इसमें साइड में वॉल्यूम रॉकर, पावर बटन और फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। अफवाह है कि इस फोन को Honor X50i Plus से मिलते-जुलते स्पेक्स के साथ लॉन्च किया जाएगा।

Honor X50i Plus के स्पेसिफिकेशन

  • यह फोन चाइनीज मार्केट में उपलब्ध है। इसमें 6.7 इंच एमोलेड फुलएचडी प्लस डिस्प्ले 90hz रिफ्रेश रेट के साथ दी जाती है।
  • परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6080 चिपसेट लगाया गया है। जिसे 12 GB रैम और 256 GB / 512 GB स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा।
  • इसमें 4,500 mAh की बैटरी और मैजिक ओएस 7.2 पर चलने वाला एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है और सेल्फी के लिए 8MP का सेंसर दिया गया है।
E-Paper