अमरोहा में राहुल गांधी और अखिलेश यादव की जनसभा आज

कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में राहुल गांधी और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शनिवार यानी आज जनसभा को संबोधित करेंगे। यह जनसभा शहर के मिनी स्टेडियम में होगी। जिसे लेकर तैयारी पूरी कर ली गईं। वहीं, पुलिस प्रशासन सुरक्षा को लेकर सतर्क हो गया है। उधर, पूर्व मुख्यमंत्री एवं बसपा सुप्रीमो मायावती रविवार (21 अप्रैल) को अमरोहा में चुनावी जनसभा करेंगी।

बसपा के जिला अध्यक्ष सोमपाल सिंह ने बताया कि बसपा मुखिया मायावती की जनसभा जोया रोड स्थित जोई के मैदान में आयोजित होगी। एएसपी राजीव कुमार सिंह समेत आला अधिकारियों ने व्यवस्थाओं का जायजा लिया। जनसभा के दौरान शहर में टीपी नगर से लेकर आजाद रोड पूरी तरह बंद रहेगा। इस दौरान शहर में आने वाले वाहनों को वैकल्पिक मार्गों से गुजारा जाएगा। सपा जिलाध्यक्ष मस्तराम यादव और कांग्रेस जिलाध्यक्ष ओमकार कटारिया ने बताया कि शहर के मिनी स्टेडियम में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा आयोजित की जाएगी।

जिसमें कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शामिल होंगे। दोनों ही नेता अलग-अलग हेलिकॉप्टर से अमरोहा पहुंचेंगे। इसके लिए शहर से बाहर हुसैनपुर निकट मलीखेड़ा में हेलीपैड बनाए गए हैं। दोनों नेता करीब 1:40 पर हेलिपैड पर पहुंचेंगे, इसके बाद दो बजे मिनी स्टेडियम में जनसभा स्थल पर पहुंचेंगे।

दोनों नेता करीब सवा घंटे तक जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं, टीएसआई धर्मेंद्र खोखर ने बताया कि जनसभा को लेकर शहर में जाम की स्थिति बन सकती है, इसलिए रूट प्लान लागू किया गया है। शहर में आने वाले वाहनों को वैकल्पिक मार्गों से निकाला जाएगा।

ये रहेगा रूट प्लान

  • संभल चौराहे से बंबूगढ़ को जाने वाला मार्ग दोनों तरफ से पूर्ण रूप से बंद रहेगा।
  • जोया से अमरोहा आने वाला मार्ग पर ट्रैफिक डायवर्ट किया जाएगा।
  • यहियापुर बाईपास व रज्जाक से सभी प्रकार का यातायात डायवर्ट किया जाएगा।
  • अमरोहा से हाईवे की तरफ जिनको जाना है वे अतरासी तिराहा से अतरासी चौकी होकर जाएंगे।
  • अतरासी से अमरोहा की तरफ से आने वाला सभी प्रकार का यातायात डाइवर्ट करके गुलड़िया की तरफ भेजा जाएगा।
  • पाकबड़ा से अमरोहा की तरफ से आने वाले सभी प्रकार का यातायात को अगवानपुर तिराहा व पायती कलां से डायवर्ट किया जाएगा।
  • कांठ की तरफ से कोई वाहन अमरोहा शहर में नहीं आने दिया जाएगा।
  • कैलसा तिराहे से मिनी स्टेडियम की तरफ कोई भी वाहन आने नहीं दिया जाएगा।

 

E-Paper