OnePlus के प्रीमियम Smartphone का Solar Red स्पेशल एडिशन हुआ लॉन्च

वनप्लस ने अपने ग्राहकों का इंतजार खत्म करते हुए आखिरकार OnePlus 11R 5G के 8GB+128GB वेरिएंट का Solar Red स्पेशल एडिशन लॉन्च कर दिया है।

कल तक इस फोन की कीमत को लेकर जानकारी नहीं मिली थी। लॉन्च होने के साथ ही फोन के सोलर रेड स्पेशल एडिशन की कीमत से पर्दा हटा दिया गया है।

OnePlus 11R 5G के Solar Red स्पेशल एडिशन की कीमत

OnePlus 11R 5G के Solar Red स्पेशल एडिशन की कीमत की बात करें तो कंपनी ने 8GB+128GB वेरिएंट को 35,999 रुपये में लॉन्च किया है। हालांकि, अच्छी बात ये है कि इस स्पेशल एडिशन को आप कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

OnePlus 11R 5G के Solar Red स्पेशल एडिशन पर डिस्काउंट

वनप्लस प्रीमियम फोन के Solar Red स्पेशल एडिशन पर कंपनी बैंक कार्ड ऑफर दे रही है। कंंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, डिवाइस को ICICI Bank Credit Cards और HDFC Credit Card के साथ खरीदा जा सकता है।

  • ICICI Bank Credit Cards और Credit/Debit EMI ट्रांजेक्शन पर 1000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।
  • HDFC Credit Card EMI ट्रांजेक्शन पर 1000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

OnePlus 11R 5G के Solar Red स्पेशल एडिशन को इस डिस्काउंट के साथ 34,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

कब लाइव होगी सेल

OnePlus 11R 5G के Solar Red स्पेशल एडिशन को लॉन्च कर दिया गया है, लेकिन फोन की खरीदारी तुरंत नहीं की जा सकती है।

स्मार्टफोन की पहली सेल आज दोपहर 12 बजे लाइव होने जा रही है। कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, फोन को आज सुबह 11:59 बजे से खरीदा जा सकेगा।

कहां से खरीदें फोन

OnePlus 11R 5G के Solar Red स्पेशल एडिशन को आप ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन से खरीद सकेंगे। इसके अलावा, इस स्पेशल एडिशन की खरीदारी कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट (https://www.oneplus.in/) से भी की जा सकती है।

 

E-Paper