मध्यप्रदेश: कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में अमित शाह ने सबसे पुराने श्रीराम मंदिर में माथा टेका

लोकसभा चुनाव में कमलनाथ के घर छिंदवाड़ा पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने देर रात रोड शो के बाद छिंदवाड़ा में विश्राम किया। इसके बाद रामनवमी के पावन पर्व पर वह सुबह-सुबह ऊंट खाना के सबसे प्राचीन श्री राम मंदिर पहुंचे। जहां उन्होंने भगवान प्रभु श्रीराम की पूजा अर्चना की।

वैसे तो रोड शो के दौरान ही उन्हें छोटी बाजार स्थित राम मंदिर में पूजा अर्चना किया था। लेकिन आचार संहिता के कारण वे कार्यक्रम में देरी के चलती राम मंदिर में पूजा अर्चना नहीं कर पाए। वहींं, आज सुबह सबसे पहले वह राम मंदिर पहुंचे। जहां उन्होंने प्रभु श्रीराम की आराधना की यहां से भी सीधे या दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की बैठक लेकर दो टूक शब्दों में कहा, हर हाल में परिणाम चाहिए। इससे पहले उन्होंने होटल अकॉर्ड में भाजपा के बड़े नेताओं की बैठक लेकर दो टूक शब्दों में कहा कि इस बार नाराजगी से काम नहीं चलेगा। हर हाल में मुझे रिजल्ट चाहिए, किसी भी कंडीशन में हो छिंदवाड़ा में भाजपा प्रत्याशी की जीत होना चाहिए। संगठन में यदि कोई गड़बड़ हुई तो चुनाव के बाद निपटा जाएगा। उनके साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव, नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय पूर्व कैबिनेट मंत्री चौधरी चंद्रभान सिंह सहित तमाम वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।
E-Paper