वोट देने वालों को दिल्ली के होटलों में मिलेगी 20 % छूट…

मतदाताओं की भागीदारी को बढ़ाने के लिए लॉजिंग हाउस ओनर्स एसोसिएशन और होटल एंड रेस्तरां एसोसिएशन ऑफ करोल बाग ने पात्र मतदाताओं के लिए आकर्षक पेशकश की है। करोल बाग और नजफगढ़ जोन के होटल मालिकों ने फैसला किया है कि वे वोट देने वाले लोगों को होटलों के कमरों की बुकिंग पर 20% की छूट देंगे।

यदि पात्र मतदाता उंगली पर स्याही के निशान का प्रमाण देते हैं, वे विशेष छूट के लिए पात्र होंगे। जो मतदाता लॉजिंग हाउस ओनर्स एसोसिएशन से संबद्ध होटलों में आवास बुक करेंगे, उन्हें छूट मिलेगी। इसके अलावा दिल्ली होटल और रेस्तरां ओनर्स एसोसिएशन के तहत प्रतिष्ठानों में बुकिंग करने वालों को भी छूट मिलेगी।

करोल बाग जोन के निगम उपायुक्त अभिषेक मिश्रा ने बताया कि हर नागरिक का वोट मायने रखता है, इसलिए नागरिकों को लोकतांत्रिक अधिकार का इस्तेमाल करने के लिए प्रोत्साहित करना आवश्यक है। इस विशेष छूट की पेशकश कर हम अधिक लोगों को वोट डालने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

जन स्वास्थ्य विभाग करोल बाग क्षेत्र के बाकी व्यापारियों से भी इसके लिए संपर्क कर रहा है। करोल बाग और नजफगढ़ क्षेत्र में होटल एसोसिएशन ने इस योजना की शुरुआत की है। नजफगढ़ जोन के निगम उपायुक्त बादल कुमार ने बताया कि होटल और गेस्ट हाउस एसोसिएशन महिपालपुर ने कमरे के किराये पर 20% की छूट देने के लिए कहा है। इस छूट का लाभ उठाने के लिए योग्य मतदाता वोट डालने के 24 घंटे में बुकिंग कर उंगली पर स्याही के निशान का प्रमाण प्रस्तुत करके छूट का लाभ उठा सकते हैं।

E-Paper